JharkhandKodermaLead NewsMain SliderNEWS

कोडरमा में पुलिस ने ट्रक से 10 बोरी गांजा किया बरामद, बिहार शरीफ ले जा रहे थे

बरामद गांजे का वजन 247 किलो है, लाखों में बतायी जा रही है कीमत

Koderma :  कोडरमा पुलिस ने एक ट्रक से भारी मात्रा में गांजा बरामद किया है. तालाशी के दौरान ट्रक से दस बोरी गांजा मिला है. गांजा का कुल वजह 247 किलो है. पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों पंजाब के रहने वाले हैं. गांजा लेकर बिहार शरीफ जा रहे थे. गांजा को ओडिशा के संबलपुर के आगे सोनपुर से लाया जा रहा था. बरामद गांजे की कीमत लाखों में बतायी जा रही है.

 

कोडरमा एसपी डॉ एहतेशाम वकारीब ने रविवार को चंदवारा थाना में प्रेस वार्ता कर उक्त जानकारी दी. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर ट्रक नंबर पीबी23जे 7541 को मदनगुण्डी के पास रोककर जांच की गई. गांजे की कुल वजन 247 किलोग्राम है.

 

मौके पर पहुंचे डीएसपी संजीव कुमार ने गिरफ्तार चालक व उप चालक से गांजा के संबंध में पूछताछ की. इस बाबत कोई कागजात नहीं प्रस्तुत किया गया. दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार लोगों में शमशाद खान, फतेहगढ़ (पंजाब) और गुरमीत सिंह, फरीदकोट (पंजाब) शामिल हैं.

 

Catalyst IAS
ram janam hospital

एसपी वकारीब ने बताया कि उक्त ट्रक को जब्त कर लिया गया है. वहीं गिरफ्तार लोगों से 2 मोबाइल और 8 हजार रुपये बरामद किए गए हैं. यहां उल्लेखनीय हो कि जिले में कई लोगों द्वारा अवैध तरीके से गांजा का व्यवसाय करने की जानकारी मिली है. बिहार के कई इलाकों में भी कोडरमा होकर गांजा की सप्लाई की जाती है.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button