Crime NewsJharkhandRanchi

बगैर आदेश के दखल दिलाने जमीन पर पहुंची पुलिस! DGP के पास पहुंची शिकायत

Ranchi: बालू माफिया और जमीन दलाल को संरक्षण देने का आरोप बुंडू पुलिस पर पहले ही लग चुका है. मामले को लेकर एक बार झारखंड के डीजीपी के पास शिकायत पहुंची है. लेकिन इस बार फिर बुंडू पुलिस के खिलाफ शिकायत पहुंचा है. रांची के बुंडू निवासी संजय अहीर ने शिकायत की है.

आरोप लगाया गया है कि बुंडू थाना के डमारी मौजा में 2 एकड़ 15 डिसमिल विवादित जमीन है. इस जमीन को पुलिस एक पक्ष को लाभ दिलाने की नीयत से सरकारी छूट्टी के दिन 28 नवम्बर 2021 रविवार को बुंडू इंस्पेक्टर रमेश कुमार, एसआई दीपक कुमार, पुलिस के जवान और कुछ जमीन दलालों के साथ पहुंचे और विवादित जमीन पर जेसीबी से खुदाई करने लगे.

इसे भी पढ़ें:सावधान! फैल रहा है नया वेरिएंट ओमिक्रॉन, शादी की खुशी में कोरोना प्रोटोकोल भूलना पड़ सकता है भारी

इस दौरान संजय अहीर को पुलिस जमीन पर नहीं आने की चेतावनी दी. संजय और उनका परिवार डर से घर पर ही रहा और जमीन पर खुदाई का कार्य करने लगे.

डीजीपी को दिये शिकायत पत्र में संजय अहीर का कहना है कि जमीन पर पुनू कुम्हार, कारजी कुम्हार, फेकला कुम्हार, गोपाल कुम्हार, चरन कुम्हार और बनमाली कुम्हार के साथ पिछले 15 सालों से विवाद चल रहा है. इस जमीन में वर्तमान 107 धारा लागू है.

इसे भी पढ़ें:BREAKING NEWS : कुख्यात अजय गौड़ आर्म्स के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे

वहीं इस जमीन को लेकर हाइकोर्ट में फैसला विचारधीन है. बावजूद एक पक्ष को लाभ दिलाना पुलिस पर संदेह है. वगैर फैसले से जमीन पर कार्य करने पर रोक लगे और साथ ही वगैर आदेश पत्र के जमीन पर दखल दिलाने वाले पुलिस पदाधिकारियों पर कार्रवाई की मांग की है.

इसे भी पढ़ें:जन औषधि केंद्र के लिए एजेंसी फाइनल, स्वास्थ्य मंत्री ने नहीं बताया नाम

Advt

Related Articles

Back to top button