DhanbadJharkhand

पुलिस ने चालाया छापेमारी अभियान, अवैध बालू लदा ट्रैक्टर जब्त

Dhanbad : राज्य सरकार के सख्त निर्देश के बाद भी धनबाद जिले के कई नदी घाटों से बालू का उठाव धड़ल्ले से जारी है. आखिर किसके आदेश पर अवैध रूप से बालू का उठाव हो रहा है ?

इस सवाल का जवाब शायद ही कोई दे पाए. बहरहाल निरसा क्षेत्र में बालू का उठाव जारी है और प्रशासन की ओर से छापेमारी अभियान भी चलाया जाता है लेकिन एक-दो ट्रैक्टर ही पकड़ में आता है और फिर छूट भी जाता है. आज चिरकुंडा थाना के द्वारा छापेमारी में भी एक ट्रैक्टर पकड़ा गया.

इसे भी पढ़ें- संसद में अब सांसदो के लिए लंच करना पड़ेगा महंगा, जानिए कितनी चुकानी होगी कीमत

इस संबंध में चिरकुंडा थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर प्रभात कुमार ने बताया कि चिरकुंडा पुलिस द्वारा बालू घाट एवं पेट्रोलिंग के दौरान अवैध बालू उठाव को लेकर लगातार छापेमारी अभियान जारी है.

कहा, वरीय पुलिस अधिकारियों के निर्देशानुसार क्षेत्र में अवैध बालू का उठाव के साथ-साथ सभी तरह के अवैध कारोबार पर कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में बुधवार की सुबह छापेमारी अभियान चालाया गया.

छापेमारी में अवैध बालू लदा एक ट्रैक्टर संख्या (JH10BP/0155) को जब्त कर थाना लाया गया. कहा कि क्षेत्र में किसी तरह का कोई भी अवैध कारोबार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर किसी तरह की कोई सूचना मिलती है तो जांच कर संबंधित लोगों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें- झारखंड से महाराष्ट्र पहुंचकर खोली जूस की दुकान, लेकिन नजर थी ज्वैलरी शॉप पर, कर डाला बड़ा कांड

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: