Crime NewsJamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : मरीन ड्राइव में लोगों से लूटपाट करने के मामले में फरार चल रहे आरोपी के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार, 20 अगस्त तक न्यायालय में हाजिर होने का आदेश

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर के मरीन ड्राइव में लोगों से हथियार के बल पर लूटपाट करने के मामले में फरार चल रहे रविदास गिरोह के सदस्य पोतिक धीबर के घर पर पुलिस ने इश्तेहार चिपकाया. मंगलवार की दोपहर पुलिस ढोल-नगाड़ों के साथ सोनारी निर्मल बस्ती स्थित पोतिक के घर पहुंची और बस्ती के लोगों के समक्ष उसके घर और आस-पास इश्तेहार चस्पा किया. पुलिस ने पूर्व में इस मामले में अजय गौड़, मनीष सिंह सरदार, सूरज मछुआ और विशाल लोहार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है जबकि मुख्य आरोपी पोतिक धीबर और एक अन्य अब भी फरार चल रहे है. पोतिक के गिरफ्तार होने के बाद ही उसके अन्य साथी की पहचान हो सकती है.

जानकारी देते हुए सोनारी थाना के एसआई एसएस सिंह ने बताया कि आरोपियों द्वारा मरीन ड्राइव में लोगों के वाहनों को रोककर हथियार के दम पर लूटपाट की जाती थी. 29 नवंबर की रात को पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ युवक हथियार लेकर घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे है जिसके बाद पुलिस ने टीम का गठन कर तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पोतिक धीबर फरार चल रहा है. 20 अगस्त तक उसे न्यायालय या थाना में प्रस्तूत होने का आदेश दिया गया है. अगर इस बीच वह नहीं आता है तो पुलिस घर की कुर्की करेगी.

ये भी पढ़ें : Jamshedpur Gang Rape: परसुडीह में 13 साल की नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, शौच के ल‍िए निकली थी लड़की

Related Articles

Back to top button