न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गिरिडीह में पुलिसकर्मियों ने मांगों के समर्थन में सामूहिक उपवास पर रह कर की ड्यूटी

18

Giridih : राज्य सरकार के वादाखिलाफी के विरोध में पुलिस मेंस एसोसिएशन गिरिडीह इकाई के सदस्यों ने आंदोलन के दूसरे चरण में बुधवार को सामूहिक उपवास कर थानों में ड्यूटी किया. जिले के हर थानों के अलावे पुलिस लाइन में एसोसिएशन के जवानों ने इस दौरान सामूहिक उपवास में रहते हुए धरना दिया. जबकि थानों में मुंशी के अलावे पुलिस जवान भी सामूहिक उपवास में रहते हुए ड्यूटी किया.

पुलिस लाइन में एसोसिएशन के अध्यक्ष कुंअरलाल पाहन के अलावे उप सभापति बजरंगी प्रसाद भैया, मिथिलेश कुमार, सूर्य कुमार राम समेत कई जवान उपवास पर बैठे थे. 7 सूत्री मांगों को लेकर पुलिस एसोसिएशन राज्य स्तर पर सामूहिक उपवास पर रहें.

ये है मांगे

सीमित विभागीय प्रतियोगिता परीक्षा नियमावली को समाप्त करने, 13 माह का वेतन भुगतान, 7वें वेतन आयोग के अनुशंसा के अनुरुप पुलिस कर्मियों को मिलने वाले विभिन्न भतों को पुनरीक्षित दर से लागू करने, नयी पेंशन योजना को समाप्त करते हुए, पुराने पेंशन योजना को लागू करने, सीनियर अधिकारियों के तर्ज पर हर पुलिस कर्मियों को चिकित्सा सुविधा मुहैया कराना समेत अन्य मांगे शामिल रही. इधर एसोसिएशन के आहृवान पर ही मुंशी स्तर से लेकर जवान तक सामूहिक उपवास में रहते हुए डृयूटी किया.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: