JharkhandNEWSPalamu

Palamu में पुलिस पेट्रोलिंग वाहन अनियंत्रित होकर खाई में गिरी,एसआई की मौत,चार जवान जख्मी

Palamu: जिले के नीलांबर-पीताम्बरपुर (लेस्लीगंज) थाना क्षेत्र में गुरुवार के तड़के एक तेज रफ्तार ट्रक से बचने के क्रम में अनियंत्रित होकर पुलिस पेट्रोलिंग वाहन खाई में गिर गया. इस घटना में पुलिस अवर निरीक्षक (एसआई) सुनील कुमार यादव की मौके पर मौत हो गई. जबकि 4 जवान जख्मी हो गये. इनमें से दो की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. एक को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. पुलिस वाहन लेस्लीगंज थाना की थी और रात्रि में सड़क किनारे से पेट्रोलिंग करते हुए आगे बढ़ रही थी. इसी बीच घटना हुई. घटना रात दो बजे की है.

इसे भी पढ़ेः पश्चिम बंगाल चुनाव छठा चरणः 43 विधानसभा सीटों पर वोटिंग जारी, 306 उम्मीदवार मैदान में

advt

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात नीलांबर-पीतांबरपुर थाना की पुलिस रात्रि पेट्रोलिंग कर रही थी वाहन में 4-1 की पार्टी थी. डाल्टनगंज- पांकी मुख्य मार्ग पर बैरिया में जैसे ही पुलिस गश्ती वाहन पहुंचा कि सामने एक ट्रक खड़ा दिखा.  ट्रक कई दिनों से खराब होकर खड़ा था. घायल जवान विनोद मुंडा ने बताया कि खड़े ट्रक से आगे निकलने पर सामने से एक तेज रफ्तार ट्रक खाते दिखा. उससे बचने के लिए चालक ने जैसे ही वाहन को घुमाया तभी अचानक अनियंत्रित होकर गाड़ी पलट गई और सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरी. घटना में मौके पर ही पुलिस अवर निरीक्षक सुनील कुमार यादव की मौत हो गई, जबकि 4 जवान जख्मी हो गए.

इसे भी पढ़ेः JHARKHAND NEWS: स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के नाम पर लॉकडाउन शुरू, जानें-कहां है रियायत और कहां पाबंदी

पुलिस जवान विनोद मुंडा,अभिषेक कुमार सिंह,चंदन कुमार व ड्राइवर वीरेंद्र यादव ज़ख्मी हो गए. गम्भीर रूप से जख्मी जवान चंदन को बेहतर इलाज के लिए रांची भेज दिया गया. सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार यादव कोडरमा ज़िला के रूपायडीह गांव के रहने वाले हैं. वर्ष 2018 में झारखण्ड पुलिस सेवा में बहाल हुए थे. 23 मई को शादी होनी वाली थी.

इसे भी पढ़ेः CORONA EFFECTS: छात्रों को मिलने वाली छात्रवृति पर फिलहाल लगा ग्रहण

 

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: