Lead NewsNationalNEWS

12 राज्यों की पुलिस को इस शातिर चोर की तलाश थी, जैगुआर से घूमकर करता था चोरी, गाजियाबाद में धराया

Ghaziabad: गाजियाबाद की कविनगर थाना पुलिस ने उस शातिर चोर को दबोचा है, जिसकी तलाश 12 राज्यों की पुलिस को थी. यह चोर जैगुआर से घूमकर आलीशान कोठी-बंगलों में चोरी करने वाले अंतर्राज्यीय गैंग का सरगना इरफान उर्फ उजाले है. पुलिस ने इसके कब्जे से चोरी किए करोड़ों रुपये कीमत के आभूषण बरामद किए हैं. इसके खिलाफ विभिन्न राज्यों दो दर्जन के करीब चोरी के मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ेंःराष्ट्रीय सीनियर महिला हॉकी प्रतियोगिता: अंतिम लीग मैच में झारखंड में अंडमान की टीम को 28-0 से पराजित किया

advt

इरफान बिहार के सीतामढ़ी का रहने वाला है. विभिन्न 12 राज्यों में इसका आपराधिक रिकार्ड है. गाजियाबाद पुलिस ने आरोपी के पास से करीब ढाई करोड़ रुपये कीमत का चोरी का माल बरामद किया है. इरफान की पत्नी और एक प्रेमिका समेत 11 साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

इसे भी पढ़ेंःपीएम मोदी का वाराणसी दौरा, पुलिस ने कई विपक्षी नेताओं को किया हाउस अरेस्ट

इरफान की पत्नी गुलशन परवीन जमानत पर रिहा होने के बाद बिहार में हो रहे जिला पंचायत के चुनाव में प्रत्याशी है. इस चुनाव के लिए आज ही मतदान होना है. बताया जाता है कि चुनाव में जीत के लिये इरफान ने दोनों हाथों से पैसा लुटाया है.बताया गया है कि राज्य मंत्री अतुल गर्ग के पड़ोस में रहने वाले एक कारोबारी के घर में चोरी के मामले में जमानत कराने के लिए इरफान गाजियाबाद आया था. इसकी भनक लगने पर पुलिस ने उसे आरडीसी के पास से गिरफ्तार कर लिया.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: