DhanbadJharkhandNEWS

जमीन विवाद में पुलिस ने महिला पर चटकाई लाठी, वीडियो वायरल

DHANBAD: धनबाद के राजगंज थाना की महिला पुलिसकर्मियों के द्वारा एक महिला पर लाठी चलाने और पीटने का वीडियो क्षेत्र में तेजी से वायरल हो रहा है. जमीन विवाद की सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची थी, विवादित जगह पर जब पुलिस ने निर्माण रोकने को कहा तो वहां मौजूद महिलाओं ने नहीं माना. काफी समझाने के बाद भी जब वो नहीं माने तब पुलिस ने लाठी भांजना शुरु किया, इसी में महिला के सिर पर चोट लग गई और वो बेहोश हो गई. बताया जाता है कि डोमनपुर निवासी देवनारायण महतो ने बागदाहा निवासी व पूर्व विधायक प्रतिनिधि हलधर महतो पर पुश्तैनी जमीन पर जबरन कब्जा जमाने का आरोप लगाया है, देवनारायण ने राजगंज थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है.

इसे भी पढ़ें : तिसरी के अंचल निरीक्षक गोपीनाथ का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल, C0 ने जानकारी होने से किया इन्कार

 

आवेदक का कहना है कि मौजा डोमनपुर नं 2018, खाता नं 12,प्लाट नं 1111,रकवा कुल 41 डिसमिल उसकी पुश्तैनी जमीन है और यह जमीन आवेदक के दादा स्व लखीराम महतो को आपसी बंटवारा में मिला था. उसके बाद आवेदक के चाचा ईश्वर लाल महतो, जयनारायण व देवनारायण का दखल कब्जा है. इस जमीन को उक्त आरोपी द्वारा हरवे हथियार के दम पर कब्जा करने की कोशिश की जा रही है और मना करने पर मारने पीटने का प्रयास किया गया. जमीन पर काम करने का प्रयास किया गया जिसका विरोध करने पर पुलिस को बुलाया गया. आवेदक की चाची फुलमनी देवी को विरोध करने पर पुलिस द्वारा मारपीट की गई. देवनारायण ने इसकी शिकायत एसपी से भी की है और न्याय की गुहार लगाई है. वहीं फुलमनी देवी ने कहा कि वह जमीन उसकी है. उसके जमीन को जबरन हथियाने का प्रयास किया जा रहा है.वह अपने जमीन पर किसी को निर्माण नही करने देंगी.

 

Sanjeevani

इस मामले में राजगंज थाना प्रभारी संतोष कुमार ने कहा कि महिला द्वारा जमीन पर निर्माण कार्य से जमीन मालिक को रोका जा रहा था.जिसकी सूचना पर मौके पर पुलिस गई थी. जमीन हलधर महतो का है. जमीन सम्बंधित कागज दिखाया गया था. महिला द्वारा जमीन का कोई दस्तावेज नहीं दिखाया गया था. महिला पर पुलिस सख्ती उसके व्यवहार करने की थी. जमीन की जांच सीओ से कराए जाने के बाद निर्माण कार्य शुरू होगा.फिलहाल कार्य बन्द है.

 

Related Articles

Back to top button