Crime NewsGiridihJharkhand

बगोदर के बेको गांव से लेकर कोलकाता तक पुलिस कर रही छापेमारी, सस्पेंस कायम

Giridih: गिरिडीह के बगोदर थाना क्षेत्र स्थित बेको गांव निवासी रियासत अंसारी के घर बंगाल के कुल्टी थाने की पुलिस ने छानबीन की है. लेकिन मामले को लेकर किसी तरह की आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आयी है. लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं.

शुक्रवार को बगोदर-सरिया एसडीपीओ नौशाद आलम रियासत अंसारी के घर पहुंचे और छानबीन की. लेकिन इसको लेकर कोई और जानकारी सामने नहीं आयी है. मामले को लेकर कुल्टी थाने की पुलिस से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन थाना प्रभारी का नंबर लगातार नॉट रिचेबल बताता रहा.

दूसरी ओर खबर है कि गिरिडीह जिला मुख्यालय के एक थाने के कुछ पुलिस पदाधिकारी कोलकाता में वहां की स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर रहे हैं.

advt

बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार को कुल्टी पुलिस ने धनबाद-कुल्टी के सीमावर्ती इलाके में एक यात्री बस में छापेमारी कर कुल्टी यास मोहम्मद को बड़े पैमाने पर अवैध हथियारों के साथ दबोचा था और पूछताछ में यास ने  रियासत अंसारी के घर के पास रुकने की बात कबूली थी. रियासत के घर की छानबीन को इसी मामले से जोड़कर देखा जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – पलामू : ‘हिट एंड रन’ के मुआवजा देने में झारखंड फिसड्डी, किसी भी मामले में दो लाख रूपए का भुगतान नहीं किया गया : रविन्द्र

adv

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: