GiridihJharkhand

दुष्कर्म और हत्या के आरोपियों को 4 साल में नहीं ढूंढ़ पाई पुलिस

विज्ञापन
             माहुरी वैश्य मंडल ने सरकार से की न्याय दिलाने की मांग

Giridih : एक लड़की के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या के एक मामले में चार साल गुजर जाने के बावजूद पुलिस न तो गुनाहगारों के बारे में कुछ पता कर पाई है और ना ही आज तक उन्हें गिरफ्तार कर सकी है. पुलिस की इस नाकामी की वजह से मृतका का पिता न्याय के लिए दर-दर भटक रहा है. पिता हर हाल में अपनी मृत बेटी को इंसाफ दिलाना चाहता है.आरोपितों को सजा दिलाना चाहता है. लेकिन पिछले चार सालों से उसकी गुहार कोई नहीं सुन रहा है. हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री कार्यालय तक न्याय की गुहार लगा चुका है.

 

इसे भी पढ़ें-  राजधानी में सुरक्षित नहीं लड़कियां, छह महीने में दुष्कर्म के 25 से ज्यादा मामले हुए दर्ज

 प्रेस वार्ता में लगाई न्याय की गुहार

गिरिडीह माहुरी छात्रावास में प्रेस वार्ता में मृतका के पिता राजेन्द्र राम ने बताया कि पुलिस द्वारा मामले की लीपापोती की जा रही है. उन्होंने कहा कि नामजद अभियुक्त अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. प्रेस वार्ता में मौजूद माहुरी वैश्य मंडल के अध्यक्ष और भाजपा नेता सुबोध प्रकाश ने कहा कि माहुरी वैश्य महामंडल आरोपितों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग करता है. उन्होंने बताया कि इस मामले को लेकर माहुरी वैश्य महामंडल का एक शिष्टमंडल मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलेगा.

इसे भी पढ़ें-  अटल जी का अस्थि कलश 22 को रांची आयेगा, झारखंड की पांच नदियों में होगा विसर्जित

 क्या था पूरा मामला

बिरनी प्रखंड के पोखरिया निवासी पीड़ित पिता राजेन्द्र राम ने बताया कि बीते 5 नवंबर 2014 को उनकी 19 वर्षीया पुत्री दीपा कुमारी शौच के लिए बाहर गयी थी. इसी दौरान अहरी पोखर के पास दीपा का दुष्‍कर्म कर हत्या कर दी गयी थी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: