Crime News

लापता दीपक का 72 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं

Ranchi: बरियातू थाना क्षेत्र के साइंस सिटी के पास से लापता दीपक कुमार का अब तक कोई सुराग नहीं मिला है. बरियातू थाना की पुलिस दीपक के बारे में पता करने के लिए मंगलवार को भी उसके करीबी दोस्त के घर जाकर पूछताछ की. इसके बावजूद भी कोई सुराग हाथ नहीं लगा. दीपक की तलाश में पुलिस संभावित जगहों पर छापेमारी भी कर रही है.

थानेदार से मां ने लगाई गुहार

लापता दीपक की मां ने बरियातू थाना पहुंचकर बरियातू थाना प्रभारी अजय कुमार केसरी से अपने बेटे की बरामदगी की गुहार लगायी है. बरियातू थाना प्रभारी ने आश्वासन दिया कि जल्द ही उनके बेटे को खोज लिया जाएगा. पुलिस इस मामले को गंभीरता से जांच कर रही है.

इसे भी पढ़ें- 21 अगस्त को अपहृत प्रिया सिंह के भाई को गढ़वा पुलिस ने कहा-नौटंकी करते हो, 29 अगस्त को पलामू में मिली डेड बॉडी

advt

मां ने जताई फिरौती के लिए अपहरण की आशंका

दीपक कुमार की मां से बात करने पर दीपक की मां ने कहा कि मेरे बेटे का अपहरण किसी साजिश के तहत किया गया है. उसका अपहरण कोई जान-पहचान वाले के द्वारा ही करवाया गया है. अपहरण किसी बड़ी फिरौती के लिए किया गया है पुलिस को जल्दी कोई बड़ी कार्रवाई करनी चाहिए, ताकि मेरे बेटा सकुशल बरामद हो जाए. हमेशा कोई अनहोनी होने का डर हमको सता रहा है.

इसे भी पढ़ें- प्रिया सिंह की हत्या की वजह प्रधानमंत्री आवास योजना में हुए 1.80 करोड़ का घोटाला तो नहीं

2 अगस्त से लापता है दीपक

दीपक कुमार डांसर है और वह दो  अगस्त को बरियातू थाना क्षेत्र के साइंस सिटी के पास से शाम को अचानक लापता हो गया. जब उसके घरवालों को लापता होने की जानकारी मिली तो उसके घरवालों ने अपने तरीके से काफी खोजबीन की. जब वह नहीं मिला, तब उसकी मां ने बरियातू थाना में प्राथमिकी दर्ज करवायी है.

पुलिस गंभीरता से कर रही है जांच

बरियातू थाना प्रभारी अजय कुमार केसरी ने कहा कि पुलिस गंभीरतापूर्वक इस मामले की जांच कर रही है .पुलिस दीपक की तलाश में संभावित जगहों पर छापेमारी भी कर रही है.

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button