Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : सिदगोड़ा में चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, चोरी का सामान खरीदने वाला सोनार समेत पांच गिरफ्तार, चोरी का समान बरामद

Jamshedpur : जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना अंतर्गत बागुनहातू डी ब्लॉक क्रॉस रोड नंबर 8 निवासी चाईबासा डीएफओ के सेवानिवृत सहायक सुधीर चंद्र दास के घर चोरी का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में बागुनहातू डी ब्लॉक रोड नंबर 6 निवासी राजू कालिंदी, बंगाली कॉलोनी निवासी शिबू दास, जुरेन बानरा, रोड नंबर 2 निवासी कृष्णा कालिंदी और कदमा शास्त्रीनगर निवासी संदीप प्रसाद शामिल है. पुलिस ने इनकी निशानदेही में दो जोड़ा सोने की कान को बाली, तीन सोने की नोजपिन, दो जोड़ा चांदी का पायल, घटना में प्रयुक्त रॉड और स्क्रू ड्राइवर के अलावा चार मोबाइल बरामद किया गया है. (नीचे भी पढ़े) 

जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि राजू, शिबू, जूरेन और कृष्णा घर में पुट्टी का काम करते थे इसलिए इन्हे यह जानकारी होती थी कि कौन सा घर खाली है. घटना को अंजाम देने के कुछ दिनों पहले से ही सभी ने घर की रेकी भी की थी. राजू कालिंदी ने चोरी का प्लान बनाया और घटना को अंजाम दिया. चोरी के समान को सभी ने संदीप के पास बेच दिया था. संदीप ज्वेलर्स की दुकान चलाता है. उन्होंने बताया कि राजू पूर्व में भी चांडिल थाना से जेल जा चुका है. (नीचे भी पढ़े)

कर्ज उतारने के लिए की थी चोरी
जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रंजित ने बताया कि राजू ने 40 हजार का कर्ज ले रखा था. एक रात सभी पास ही मैदान में बैठकर नशा कर रहे थे इसी बीच राजू ने चोरी का प्लान बनाया और बताया कि उसके पड़ोस का घर खाली है. सभी ने 21 जून की रात को चोरी का प्लान बनाया. घटना को अंजाम देने के लिए शिबू और कृष्णा घर के अंदर घुसा थे जबकि राजू और संदीप रेकी कर रहे थे.

Catalyst IAS
ram janam hospital

ये है घटना
19 जून को सुधीर चंद्र दास ओडिसा स्थित अपनी बेटी के घर गए थे. 22 जून को खबर मिली कि घर का ताला टूटा हुआ है. उनके अनुसार घर से पांच लाख के गहने और नकद की चोरी हुई थी.

The Royal’s
Sanjeevani

ये भी पढ़ेJamshedpur : पढ़ाई को लेकर मां ने लगाई फटकार तो बेटी ने उठा लिया ये कदम

Related Articles

Back to top button