Lead NewsNationalTOP SLIDER

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष को पुलिस ने किया हाउस अरेस्ट, जानें क्या है पूरा मामला

Hyderabad  : तेलंगाना कांग्रेस (Telangana Congress) के अध्यक्ष ए रेवंत रेड्डी (A Revanth Reddy) को हैदराबाद पुलिस (Hyderabad Police) ने हाउस अरेस्ट (House Arrest) यानी उनके ही घर में उन्हें नजरंबद कर लिया है. रेवंत रेड्डी के कार्यालय की ओर से इस बात की पुष्टी की गई है.

रेवंत रेड्डी के कार्यालय की ओर से कहा गया है कि उन्हें संसद सत्र के लिए दिल्ली जाना था लेकिन उनके घर के बाहर सुबह 3 बजे पुलिस तैनात कर दी गई है. उन्हें कहीं भी बाहर जाने से रोका जा रहा है.  उन्हें हैदराबाद पुलिस ने नजरबंद कर लिया है.

इसे भी पढ़ें :अब BJP ने चिराग पर बोला हमला, कहा-तेजस्वी और चिराग दोनों विरासत ढोने वाले नेता

advt

क्या कहना है पुलिस का

वहीं पुलिस का कहना है कि ए रेवंत रेड्डी कोकापेटा जाने की योजना बना रहे थे, इसलिए उन्होंने कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया है. वहीं तेलंगाना के अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार यादव को भी सोमवार को हैदराबाद पुलिस ने नजरबंद किया है. दोनों नेताओं के घर के बाहर की तस्वीर न्यूज एजेंसी एएनआई ने शेयर की है.

इसे भी पढ़ें :नवजोत सिंह सिद्धू की बल्ले बल्ले, बनाये गए पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष

adv

सीएम चंद्रशेखर राव पर मनमानी करने का आरोप लगाया

 

 

कांग्रेस पार्टी ने रेवंत रेड्डी को नजरबंद किए जाने को लेकर तेलंगाना सीएम चंद्रशेखर राव पर मनमानी करने का आरोप लगाया है. कांग्रेस नेताओं ने कहा है कि चंद्रशेखर राव पुलिस का दुरुपयोग कर रहे हैं. पार्टी ने रेड्डी को हिरासत में रखने को लेकर के चंद्रशेखर राव पर मनमानी का आरोप लगाया है.

 

इसे भी पढ़ें :Giridih:उसरी वाटरफॉल में डूबने से 12 वर्षीय तंजीम की मौत, दोस्तों के साथ गया था नहाने

 

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: