NEWS

दुर्गापुरः तंत्र सिद्धि के लिए युवती को खरीदने आये लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

Durgapur: तंत्र सिद्धि के लिए युवती को खरीदकर उसे ले जाने आये महिला समेत तीन लोगों को मंगलवार की देर रात अंगदपुर ग्राम इलाके में स्थानीय लोगों ने पकड़ा. तीनों की पिटाई करते हुए उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गये लोगों में नदिया जिला के राणाघाट स्थित हबीबपुर निवासी जोशना विश्वास, दुर्गापुर के बीरभानपुर निवासी समीर विश्वास एवं नदिया के ही नारायण विश्वास शामिल हैं.

समीर विश्वास एवं जोशना विश्वास पति पत्नी हैं. कोकोवेन थाना की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर महिला समेत तीनों को गिरफ्तार कर बुधवार दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया. जहां सुनवाई के दौरान दो व्यक्तियों को 7 दिनों के लिए पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया. जबकि आरोपी महिला जोशना को 7 दिनों के लिए आसनसोल महिला जेल भेजा गया.

इसे भी पढ़ेंः सिपाही भर्ती के नाम पर फर्जीवाड़ा, होटल में छापेमारी कर चार लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

विशेष तंत्र साधना के लिए खरीदना चाहते थे युवती को

प्राप्त जानकारी के मुताबिक दुर्गापुर नगर निगम के 37 नंबर वार्ड के अंगदपुर गांव की एक युवती को 6 लाख में खरीदने के लिए तीन व्यक्ति मंगलवार रात दस बजे आये थे. युवती दुर्गापुर नगर निगम मे मनरेगा के सुपरवाइजर पद पर नियुक्त है. यह लोग निगम के ही एक कर्मचारी के जरिये पिछले कई दिनों से युवती को खरीदने की कोशिश कर रहे थे. इनका कहना था कि करीब 6 फीट लंबी इस युवती की इन्हें अपने एक विशेष तंत्र साधना के लिए ज़रुरत है.

इस युवती को सोने के गहने पहनाकर इससे भी मंत्र बुलवाया जायेगा. युवती के पिता अमर बाउरि और बड़े भाई राकेश बाउरि को शक है कि किसी तंत्र साधना के नाम पर युवती की बलि चढ़ाने का साजिश थी. मंगलवार रात को तीनों आरोपी युवती के घर पंहुचे तो अमर बाउरि ने स्थानीय क्लब के सदस्यों को बुला लिया. लोगों ने इन तीनों की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ेंः बिना टेंडर के ही श्रम विभाग करा रहा है स्वास्थ्य शिविर का आयोजन, कुर्सी रह रही खाली और बन रहा लाखों का बिल

adv
advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: