Crime NewsJharkhandNEWSRanchi

पांच एकड़ में लगी अफीम की फसल को पुलिस ने नष्ट किया

Ranchi : राजधानी रांची के कई ग्रामीण इलाकों में पुलिस प्रशासन द्वारा अफीम की फसलों को नष्ट करने का अभियान लगातार चलाया जा रहा है. बावजूद इसके गांवों में अफीम की खेती करने से नहीं मान रहे. नामकुम थाना क्षेत्र में पुलिस ने पांच एकड़ में लगी अफीम की फसल को नष्ट किया.

इसे भी पढ़ें:JPSC की कहानी भी गजब है भाई…. 20 साल में 6 इग्जाम, अब सीट पर भी आफत

 

इस अभियान में एसआई अनिल कुमार सिंह, पीएसआई राजीव कुमार समेत दो दर्जन से ज्यादा जवान शामिल थे. नामकुम थाना प्रभारी ने कहा है कि नशा के खिलाफ अभियान जारी रहेगा. थाना प्रभारी ने अफीम की खेती करने वालों को सख्त हिदायत दी है कि और कहा है कि अफीम की खेती करने वालों को नहीं बक्शा जाएगा. पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है कि अफीम की खेती किनके जमीन पर हुई है.

इसे भी पढ़ें:रांची में हाईटेंशन तार चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो ट्रांसपोर्टर समेत चार गिरफ्तार

शहर के आसपास हो रही है अफीम की खेती:

पुलिस ने 16 जनवरी को खूंटी जिले में अभियान चलाकर 15.15 एकड़ भूमि पर अवैध रूप से की जा रही अफीम की खेती को नष्ट किया था. इस संबंध में जिला पुलिस अधीक्षक आशुतोष शेखर ने बताया था कि अवैध रूप से की जा रही अफीम की खेती के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है. अभियान के दौरान खूंटी थाना क्षेत्र के जामडीह में छह एकड़, सायको थान क्षेत्र के डाउडीह में एक एकड़, अड़की थाना क्षेत्र के जोजोहातु, बारूबेड़ा में आठ एकड़ और मरांगहदा थाना क्षेत्र के बिरकरोडा में 0.15 एकड़ में अवैध रूप से की गई अफीम की खेती को नष्ट किया गया था.

इसे भी पढ़ें:शराब माफिया ने सिपाही की पीट-पीटकर हत्या की, दारोगा को भाला मारकर किया घायल

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: