न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बलरामपुर में पुलिस कांस्टेबल का शव बरामद, हाथ में थी उसकी इंसास राइफल, आत्महत्या का संदेह

घटना के समय झारखंड के सीमावर्ती इलाके दाथिया चेकपोस्ट पर था तैनात 

228

Purulia: पुलिस कांस्टेबल जयदीप दास (28) का लहूलुहान शव बुधवार को सुबह 10:00 बजे के लगभग बलरामपुर थाना अंतर्गत मालती इलाके के दतिया गांव में एक झाड़ी के पास से बरामद हुई.

पुरुलिया जिला पुलिस अधीक्षक आकाश मेघारिया ने बताया राज्य सशस्त्र वाहिनी में जूनियर कॉन्स्टेबल के पद पर तैनात जयदीप दास पश्चिम मिदनापुर जिला के ग्वालतोड़ थाना अंतर्गत लोधासुली गांव का रहनेवाला था. आज वह नाका तलाशी कार्य पर बंगाल-झारखंड सीमावर्ती इलाके दाथिया चेक पोस्ट पर तैनात था.

इसे भी पढ़ें –#JPSC की कार्यशैली पर लगातार प्रतिक्रिया दे रहे हैं छात्र, पढ़ें-क्या कहा छात्रों ने…. (छात्रों की प्रतिक्रिया का अपडेट हर घंटे)

उसने अपने दोस्तों को कहा कि वह टॉयलेट करने जा रहा है. इसके बाद वह पास के जंगल में गया, कुछ देर पश्चात अन्य पुलिस कर्मियों ने कुछ धमाके सुने. पास के जंगल में देखा गया कि जयदीप लहूलुहान हाल में पड़ा हुआ है.

इसे भी पढ़ें – #MobLynching आसनसोल नें बच्चा चोर के आरोप में भीड़ ने फिर की युवक की पीट-पीटकर हत्या

उसके हाथ में इंसास राइफल थी, प्राथमिक जांच से या अनुमान किया जा रहा है कि अपने इंसास राइफल से ही उसने अपने आप को गोली मार कर आत्महत्या की है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर अंत्य परीक्षण के लिए पुरुलिया देवेन महतो सदर अस्पताल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – #Cabinet : प्रधानमंत्री पत्रकार जीवन बीमा योजना पर मुहर,  पारा शिक्षक, बीआरपी-सीआरपी के लिए 10 करोड़ का कल्याण कोष

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like

you're currently offline

%d bloggers like this: