Deoghar

वर्दी पहन घूम रहे युवक को पुलिस ने पकड़ा, फर्जी सिम कार्ड बरामद

  • युवक के पास से मोबाइल व फर्जी सिम कार्ड बरामद

Deoghar: पुलिस की वर्दी पहन कर बाजार में घूम रहे एक युवक को पथरौल पुलिस द्वारा पकड़ा गया है. युवक के पास से पुलिस ने मोबाइल फोन और फर्जी सिम कार्ड भी बरामद किया है. युवक को हिरासत में लेने के बाद पथरौल पुलिस द्वारा उसे साइबर थाना को सुपुर्द कर दिया गया है.

साइबर पुलिस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ कर रही है. हिरासत में लिए गए युवक का नाम सूचित दास है. वह पथरौल थाना क्षेत्र के लेड़वा गांव का रहने वाला है. प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक पुलिस की वर्दी पहन कर पथरौल बाजार में घूम रहा था. पुलिस को उसकी गतिविधियां संदिग्ध लगी तो पुलिस ने उसे रोककर उससे पूछताछ किया.

उसके बाद युवक द्वारा कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा सका तो पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद युवक की तलाशी लेने पर उसके पास से एक मोबाइल फोन और फर्जी सिम कार्ड भी बरामद किया गया.

साइबर अपराधी होने की संदेह के बाद पथरौल पुलिस द्वारा उसे साइबर थाना को सुपुर्द कर दिया गया. हिरासत में लिए गए युवक ने पुलिस द्वारा पूछताछ के क्रम में बताया है कि करौं थाना क्षेत्र के अलकुसा इलाके के रहने वाले उसके बहनोई आरपीएफ में कार्यरत हैं. वर्तमान में वह पश्चिम बंगाल के आद्रा में प्रतिनियुक्त हैं.

उसने पुलिस को बताया कि पुलिस की फुल पैंट उसने बाजार से खरीदी थी, जबकि शर्ट उसके बहनोई का था। शुक्रवार को शाम में वह वर्दी पहनकर बाजार में घूम रहा था. इसी दौरान पुलिस द्वारा उसे हिरासत में ले लिया गया. हिरासत में लिए गए युवक से साइबर पुलिस पूछताछ कर रही है. हालांकि इस संदर्भ में पुलिस से पूछे जाने पर पुलिस के द्वारा फिलहाल कोई भी जानकारी देने से इनकार किया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन करने की बात कह रही है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: