ChatraCrime NewsJharkhand

नकली वर्दी पहनकर वसूली कर रहे युवक को पुलिस ने रंगे हाथ दबोचा

Chatra : जिले की सिमरिया थाना पुलिस ने सोमवार रात वाहन चालकों से रंगदारी वसूलने के मामले में एक युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवक पुलिस के वेश में वाहन चालकों से रंगदारी की वसूली कर रहा था.

गिरफ्तार युवक की पहचान हिसरी गांव निवासी राजकुमार सिंह के रूप में की गयी है. युवक के पास से पुलिस ने एक हीरो ग्लैमर मोटरसाइकिल, एक नकली लाइटर गन, आर्मी का फर्जी आईडी कार्ड, एक स्मार्टफोन, पुलिस की चितकबरी वर्दी और विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड बरामद किये हैं.

इसे भी पढ़ें : ममता को एक और झटका, तृणमूल के प्रवक्ता जितेंद्र तिवारी भाजपा में शामिल

Catalyst IAS
ram janam hospital

इस मामले में सिमरिया एसडीपीओ अशोक रविदास ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि पिछले काफी दिनों से यह शिकायत मिल रही थी कि कुछ युवक पुलिस के वेश धारण कर सड़क से गुजरने वाले वाहनों के चालक से हथियार का भय दिखाकर रंगदारी वसूल रहे हैं.

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

सूचना के आलोक में थाना प्रभारी गोविंद कुमार के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई और मामले का उद्भेदन करने का निर्देश दिया गया. यह टीम लागातार इस बिन्दु पर नजर रख रही थी. सोमवार की रात सूचना मिली कि मुरवे स्टेडियम के समीप कुछ लड़के पुलिस का वेश धारण कर वाहनों को रुकवा रहे हैं और पैसे वसूल रहे हैं.

सूचना के आलोक में टीम ने त्वरित कार्रवाई की जिसमें एक युवक को रंगे हाथ धर दबोचा गया जबकि कुछ अन्य युवक अंधेरे का लाभ उठाकर काले रंग की एक वैगन आर से फरार होने में सफल रहे. छापेमारी दल में थाना प्रभारी के अलावा अनि मुकेश कुमार, रामदेव वर्मा, रवि खेस, सअनि गोकरन कुमार और थाना सशस्त्र बल शामिल थे.

इसे भी पढ़ें : नीलामी में आयी 77,815 करोड़ रुपये की बोलियां, जियो ने खरीदा 57,122 करोड़ रुपये का स्पेक्ट्रम

Related Articles

Back to top button