Crime NewsJharkhandRanchi

नशीली दवाओं के खिलाफ पुलिस का अभियान जारी… कुछ युवक हिरासत में, ड्रग्स बरामद

लोगों ने बताया  कि राजधानी रांची के आसपास इलाके से लोग आकर यहां नशीली दवा बेचते हैं. अरगोड़ा स्टेशन के पास भी नशेड़ियों का जमावड़ा बना हुआ रहता है.   

विज्ञापन

Ranchi :  झारखंड की राजधानी रांची में नशीली दवाओं का व्यापार चरम पर है. खबर है कि  अरगोड़ा थाना को गुप्त सूचना मिली थी कि इलाके में कुछ युवक नशीली दवाओं का सेवन कर रहे हैं.पुलिस ने वहां छापा मार कर नशीली दवाओं के साथ युवकों को हिरासत में लिया है. हालांकि बातचीत के दौरान अरगोड़ा थाना प्रभारी ने इस संबंध में खास बोलने से इनकार किया. अरगोड़ा थाना प्रभारी के अनुसार नशे के खिलाफ लगातार सर्च अभियान जारी है.

इसे भी पढ़ें : दुर्भाग्य है केंद्र उस वैक्सीन की परिकल्पना कर रहा है, जो अभी दुनिया में आया ही नहीं है : हेमंत

पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी

उन्होंने यह भी बताया कि सिटी एसपी सौरभ इस मामले में गहनता से जांच करने के आदेश दिये हैं. जांच के बाद ही कुछ लोगों के नाम और सामने आ सकते हैं अरगोड़ा थाना प्रभारी ने बताया कि ये लोग काफी लंबे समय से नशीली दवाओं का सेवन और नशीली दवाओं का व्यापार कर रहे थे.

पुलिस को कई दिनों से शिकायत मिल रही थी, जिसके आधार पर आज छापेमारी कर नशीली दवाओं का बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों ने बताया  कि राजधानी रांची के आसपास इलाके से लोग आकर यहां नशीली दवा बेचते हैं. अरगोड़ा स्टेशन के पास भी नशेड़ियों का जमावड़ा बना हुआ रहता है.

इसे भी पढ़ें : निलंबित आइपीएस अधिकारी अनुराग गुप्ता पर चलेगा भ्रष्टाचार का मामला, सीएम ने प्रस्ताव पर दी सहमति

 

 

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: