Crime NewsGiridih

हत्या के आरोपियों के घर ढोल-नगाड़े के साथ पहुंची पुलिस, घर पर चिपकाया फरारी का इश्तेहार

  • राजद नेता हत्याकांड और भाजपा नेता पर जानलेवा हमले के आरोपी हैं दो भाई

Giridih : राजद नेता कैलाश यादव की हत्या और भाजपा नेता पर जानलेवा हमले के आरोपी राजेश राय और मुकेश राय के घर पर बुधवार को बेंगाबाद पुलिस ने फरारी का इश्तेहार चस्पा किया. घरवालों के विरोध की आशंका को देखते हुए बेंगाबाद पुलिस इस दौरान ढोल-नगाड़ों के साथ उसके बेंगाबाद के मोतिलेदा के घर पहुंची और इश्तेहार चिपका दिया.

Jharkhand Rai

पुलिस की इस कार्रवाई को देखने के लिए ही काफी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. इधर, थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि फिलहाल हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपी फरार चल रहे हैं. लिहाजा, पुलिस को कोर्ट से दोनों आरोपी के घर पर इश्तेहार चिपकाया गया है.

इसे भी पढ़ें- दुर्गा पूजा को लेकर सरकार ने बदला निर्देश, अब पंडालों में 15 लोग कर सकेंगे पूजा

अगली बार कुर्की-जब्ती का वारंट चिपकाया जायेगा

उन्होंने बताया कि इसके बाद दोनों आरोपियों के घर कुर्की-जब्ती का वारंट भी चिपकाया जायेगा. बता दें कि जून में बेंगाबाद के राजद नेता कैलाश यादव की हत्या हत्या कर दी गयी थी. हत्या का आरोप राजेश राय और उसके भाई मुकेश राय पर लगा था. इन दोनों पर अपने पिता समेत गुर्गों के साथ मिलकर भाजपा नेता पर जानलेवा हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर देने का भी आरोप है. मामला बढ़ते देख बेंगाबाद पुलिस ने पांच आरोपियों को गिरफ्तार भी किया था. जबकि, हत्याकांड के दो मुख्य आरोपी अब भी फरार चल रहे हैं. जानकारी के अनुसार राजेश राय पहले से कई हत्याकांड, सड़क लूट का आरोपी रह चुका है.

इसे भी पढ़ें- प्रेमिका की हत्या कर शव को कुएं में फेंका

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: