JharkhandRanchi

सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलाने और ठगी करनेवाले दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ranchi : राजधानी रांची के अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित हरमू बाईपास के नजदीक दो लोग जुआ खेलाने के नाम पर लोगों से ठगी कर रहे थे. अरगोड़ा थाना पुलिस को सूचना मिली कि दो लोगों ने जुआ के नाम पर पैसे की ठगी की है जिसकी वजह से लोग आपस में झगड़ा करने पर उतारू हैं. इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मामले की जांच की और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम मोहम्मद नसीम अंसारी और महेंद्र सिंह है. मोहम्मद नसीम अंसारी डोरंडा थाना क्षेत्र का रहनेवाला है, वहीं महेंद्र सिंह अरगोड़ा थाना क्षेत्र का रहनेवाला है.

Sanjeevani

आसपास के लोगों ने बताया कि ये दोनों रोज शाम को यहां पर जुआ खेलाते हैं और जुआ के नाम पर लोगों से ठगी करते हैं.

MDLM

इसे भी पढ़ें:कंफर्ट ज़ोन से परहेज करने वाले और ज़मीन से जुड़े पत्रकार थे कमाल खान

पुलिस ने जब दोनों गिरफ्तार आरोपियों की तलाशी ली तो उनके पास से जुआ में प्रयोग होनेवाला वर्गाकार लाइन खींचा हुआ बोर्ड, जिस पर कई नंबर अंकित थे बरामद किया. पुलिस ने जुआ सामग्री को भी बरामद किया है.

हालांकि पुलिस को आते देख जुआ खेल रहे बहुत सारे जुआरी भागने में कामयाब हो गये थे. नसीम अंसारी और महेंद्र सिंह जुआ सामग्री को छिपाने की फिराक में थे इसलिए ये लोग नहीं भाग सके.

अरगोड़ा थाना प्रभारी विनोद ने बताया कि पुलिस पहले भी जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की है. इन लोगों के खिलाफ धारा 420 के तहत एफआइआर दर्ज कर पुलिस जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें:बार कांउसिल ने तीन जिलों के नोटरी पब्लिक को किया शो कॉउज, गलत तरीके से करते थे एफिडेविट जारी

Related Articles

Back to top button