Crime News

पत्थर से कूच कर हत्या करनेवाले दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

Ranchi : राजधानी रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र स्थित सेमरटोली में सोमवार को प्रेम सागर सिंह की लाश मिली थी. प्रेम सागर सिंह की हत्या पत्थर से कूच कर की गयी थी. इस मामले को लेकर नगड़ी थाना में एफआइआर दर्ज की गयी थी. बताया गया था कि प्रेम सागर सिंह को किसी व्यक्ति ने फोन कर गृह प्रवेश में शामिल होने का न्योता दिया था. प्रेम सागर सिंह गृह प्रवेश में शामिल होने के लिए अपने घर से 26 जून को निकले थे, जो देर रात तक अपने घर वापस नहीं लौटे थे. जिसके बाद परिवार वालों ने छानबीन की तो सेमरटोली स्थित पुलिया में उनका शव पड़ा हुआ था. इस मामले को लेकर पुलिस ने छानबीन की तो दो आरोपियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढ़ें:उदयपुर : नुपुर शर्मा के समर्थन में 8 साल के बच्चे ने किया पोस्ट, दुकान में घुस कर पिता की हत्या

गिरफ्तार आरोपियों के नाम रिशा लिंडा और सोनू लिंडा हैं. पुलिस की गिरफ्त में आये दोनों आरोपियों ने अपनी संलिप्तता को स्वीकार किया और पुलिस को बताया कि मृतक प्रेम सागर सिंह शराब का सेवन कर अक्सर बहन से दुर्व्यवहार करता था. जिसकी वजह से प्रेम सागर सिंह की हत्या की गयी है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

फिलहाल पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है. पुलिस ने हत्या करने में प्रयुक्त खून लगा एक ईंट, एक मोबाइल, एक शराब की टूटी हुई बोतल बरामद किया है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें:माइनिंग लीज मामलाः CM हेमंत सोरेन ने एक बार फिर चुनाव आयोग से मांगा समय, आयोग नाराज

Related Articles

Back to top button