BiharCrime News

हॉस्पिटल की निर्देशिका से रंगदारी मांगने वाले तीन अपराधी पुलिस की गिरफ्त में

Begusarai : बेगूसराय पुलिस ने माईरा मिडलैंड हॉस्पिटल के निदेशक से रंगदारी मांगने के मामले का उद्भेदन कर लिया है. रंगदारी मांगे जाने के बाद पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं किए जाने से आक्रोशित इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने हड़ताल पर जाने की धमकी दी. कुछ घंटे के अंदर ही रंगदारी मांगने वाले तीन बदमाश को गिरफ्तार करने का पुलिस ने दावा किया है.

सोमवार को अपने कार्यालय कक्ष में आयोजित प्रेस वार्ता में मुख्यालय डीएसपी सह जिला पुलिस के प्रवक्ता निशीत प्रिया ने मामले का उद्भेदन करने की जानकारी दी.

इसे भी पढ़ें :Ranchi: अपर बाजार में बीकेबी माल और द्वारिकाधीश समेत 12 दुकानें टूटेंगी

advt

उन्होंने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक के समीप स्थित माईरा मिडलैंड हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. राजीव कुमार राय से बदमाशों ने फोन कर 21 जुलाई और 25 जुलाई को पांच लाख रूपया रंगदारी की मांग की गई थी. इस मामले में डॉक्टर के द्वारा नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.

प्राथमिकी दर्ज होने के बाद सदर डीएसपी राजन कुमार सिन्हा के नेतृत्व में बनाई गई विशेष टीम ने अनुसंधान के आधार पर त्वरित कार्रवाई की. बलिया थाना क्षेत्र के रहाटपुर निवासी सौरभ कुमार उर्फ सोनू कुमार, कृष्ण कुमार एवं अनमोल कुमार को गिरफ्तार किया है. इन लोगों के पास से पुलिस ने पांच मोबाइल जब्त किया गया है.

adv

इसे भी पढ़ें :Breaking News : क्रुणाल पांडया Corona पॉजिटिव, भारत औऱ श्रीलंका के बीच दूसरा टी-20 मैच स्थगित

डीएसपी ने बताया कि सौरभ कुमार का अपराधिक इतिहास है, वह चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र में हुए एक हत्या मामले में जेल जा चुका है. इसी ने रंगदारी की मांग की थी.

तीनों की जांच, पूछताछ एवं आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है. प्रेस वार्ता में नगर थानाध्यक्ष अभय शंकर भी मौजूद थे. मामले को लेकर का उद्भेदन किए जाने पर आईएमए ने प्रशासन के प्रति विश्वास जताया है.

इसे भी पढ़ें :31 जुलाई को जैक जारी कर सकता है मैट्रिक और इंटर का रिजल्ट

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: