Bihar

सारण में ईंट भट्ठा संचालक की हत्या मामले में तीसरे नक्सली को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Saran : सारण (Saran) पुलिस ने जिले के डेरनी में ईंट भट्ठा संचालक हत्याकांड को अंजाम देनेवाले तीसरे अपराधी को भी गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी नक्सली वारदातों में कई बार जेल जा चुका है. गिरफ्तार नक्सली दरियापुर थाना क्षेत्र के गरौना भगवानपुर निवासी अग्निदेव राम बताया गया है. इस हत्याकांड को सुलझाने के साथ ही पुलिस ने इससे पूर्व उस हत्याकांड में संलिप्त एक नक्सली एवं नक्सलियों को संरक्षण देनेवाली एक महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

कार्यालय कक्ष में प्रेस वार्ता के दौरान इस बात की जानकारी देते हुए एसपी संतोष कुमार ने बताया कि इस हत्याकांड में शामिल तीसरे अपराधी अग्नि देव राम को एक पिस्टल एवं दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें :किन्नर की हैवानियत, इनाम नहीं मिलने पर मासूम का अपहरण कर उतारा मौत के घाट

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त के द्वारा ही घटनास्थल पर फायरिंग की गयी थी तथा घटना के बाद पिस्टल एवं कारतूस को छुपा दिया गया था.

उसकी निशानदेही पर बरामद कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अग्निदेव राम नक्सल के कई कांडों में जेल जा चुका है.

इसे भी पढ़ें :बंपर सरकारी नौकरी : UPSC ने निकाली 838 वैकेंसी, 27th July 2021 से पहले करें एप्लाई

एसपी ने बताया कि बीते दिनों परसा थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव निवासी ईंट भट्ठा संचालक रामानंद राय की डेरनी में अपराधियों ने उस समय गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी जब वह अपने ईंट भट्ठे पर बैठे थे.

उन्होंने बताया कि ईंट भट्ठा संचालक को भी पर्ची देकर रंगदारी की मांग की गयी थी. उन्होंने बताया कि इस मामले में तीसरी गिरफ्तारी अग्निदेव राम की हुई है. उसके खिलाफ डेरनी, मकेर, भेल्दी, परसा, दरियापुर, कुढ़नी आदि थानों में करीब 7 आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें : Dhanbad : दो बच्चे पाये गये कोरोना संक्रमित

Related Articles

Back to top button