न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें
bharat_electronics

छिनतई और लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार किया

1,303

Dhanbad: गुप्त सूचना के आधार पर बैंक मोड़ पुलिस ने पंजाब नेशनल बैंक के पास से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने पकड़े गये व्यक्ति के पास से एक लोडेड देसी पिस्टल और कुछ रुपये बरामद किये हैं.

mi banner add

धनबाद के ग्रामीण एसपी अमन कुमार ने प्रेस वार्ता कर मामले की जानकारी दी है. एसपी अमन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति ने पूछताछ के दौरान अपना नाम प्रमोद कुमार अग्रवाल बताया है.

उसकी उम्र लगभग 40 वर्ष है. पूछताछ में प्रमोद ने कई और अपराध कबूल किये हैं जिसमें धनबाद के विभिन्न चार थाना क्षेत्रों में लूट व छिनतई की वारदात शामिल है.

इसे भी पढ़ेंः लापरवाहीः तार-पोल गिरने के तीन दिन बाद भी नहीं काटा लाइन, करंट लगने से किशोर की मौत, सात घंटे तक सड़क जाम

हाल ही में जेल से छूटकर आया है प्रमोद

Related Posts

BOI में घुसे चोर, कैश वोल्ट तोड़ने की कोशिश नाकाम, कुछ सिक्के ले भागे

बैंक के आमाघाटा ब्रांच की घटना, मुख्य दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे चोर, ग्रिल भी तोड़ा

गिरफ्तार अपराधी प्रमोद ने बताया की 3 मई को एक महिला से 55 हजार , 21 मई को 10 हजार , एक जून को दो छिनतई की घटना को अंजाम दिया. एक महिला से 50 हजार और बैंक मोड़ थाना क्षेत्र के ओजोन प्लाजा के पास से कामधेनु पेट्रोल पंप स्टाफ से एक लाख 26 हजार की छिनतई की है.

साथ ही अपराधी ने यह भी माना कि एक लाख 26 हजार की छिनतई की रकम में 85 हजार रुपये अपने खाते में रखा है और बाकी की रकम खर्च कर दी है. बता दें कि प्रमोद हाल में जेल से छूटकर बाहर आया है. उस पर लूट और छिनतई के और भी मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ेंः गिरिडीहः चेहरा चमकाने वाले भाजपाइयों की पार्टी के पदों से छुट्टी, पूर्व नगर अध्यक्ष को दूसरी बार मिली कमान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

dav_add
You might also like
addionm
%d bloggers like this: