Crime NewsRanchi

फरार अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ranchi : शनिवार की देर रात वाहन ओवरटेक करने को लेकर बाइक और स्कूटी सवारों के बीच विवाद ने ऐसा तूल पकड़ा कि तू-तू मैं-मैं और मारपीट के बाद एक युवक की हत्या तक कर दी गयी थी. इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम शहबाज अंसारी है. वह पुनदाग का रहनेवाला है. गिरफ्तार आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है. हालांकि पुलिस अब भी उससे पूछताछ कर रही है.

क्या है मामला

मालूम हो कि शनिवार की रात 12.30 बजे रोहित अपने दो दोस्तों के साथ स्कूटी से अरगोड़ा चौक की ओर से अरगोड़ा बस्ती स्थित अपने घर जा रहा था. तभी पीछे से बाइक पर सवार दो लोग ओवरटेक करने की कोशिश करने लगे, लेकिन रोहित ने बाइक सवार को ओवरटेक नहीं करने दिया. इसके बाद स्कूटी सवारों ने बाइक सवारों पर कुछ कमेंट कर दिया.

Catalyst IAS
ram janam hospital

इसके बाद बाइक सवारों ने अरगोड़ा चौक शिव मंदिर के समीप स्कूटी पर सवार रोहित और उसके दोस्तों को रोक लिया. बक-झक और धक्का-मुक्की होने लगी. इसी बीच बाइक सवार ने पिस्टल निकाल कर हवाई फायरिंग कर दी. फिर बाइक सवार बदमाश रोहित की पेट में तीन बार चाकू से हमला कर मौके से भाग निकला. घायल रोहित को दोस्त और आसपास के लोग आनन-फानन में रिम्स ले

The Royal’s
Sanjeevani

गये, जहां इलाज के दौरान रोहित की मौत हो गयी थी. पुलिस ने एक खोखा भी बरामद किया गया था. इस संबंध में दो लोगों के खिलाफ अरगोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गयी थी.

बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी

बेखौफ दोनों अपराधी पिस्टल और चाकू लेकर घूम रहे थे. दोनों अपराधी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. इसी दौरान विवाद हो गया था और अपराधियों ने हवाई फायरिंग और चाकूबाजी कर एक युवक की हत्या कर दी थी.

Related Articles

Back to top button