न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बोकारो थर्मल में महिला से छेड़छाड़ का गिरफ्तार आरोपी थाना से फरार, पुलिस परेशान

1,561

Bermo:  बेरमो अनुमंडल के बोकारो थर्मल थाना में पुलिस हिरासत से महिला से छेड़छाड़ का गिरफ्तार 20 वर्षीय आरोपी अजय उर्फ करण उस समय फरार हो गया जब पुलिस उसे स्थानीय डीवीसी अस्पताल से मेडिकल जांच करवाकर तेनुघाट उपकारा ले जा रही थी.

जिस समय आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार हुआ, उस समय थाना के सअनि प्रेम मोहन झा सशस्त्र बलों के साथ मौजूद थे. फरारी के बाद स्थानीय थाना की पुलिस एवं जवान उसकी गिरफ्तारी के लिए खोजबीन करने में लगे हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंःराजद की बागी ‘अन्नपूर्णा’ बीजेपी से ‘चतरा’ में देख रही हैं जीत का समीकरण, ‘कोडरमा’ से ‘प्रणव’ का हो सकता है रास्ता साफ

hosp3

क्या है मामला

बोकारो थर्मल थाना अंतर्गत निशन हाट झोपड़ पट्टी निवासी दूकान चलानेवाली महिला सावित्री देवी ने स्थानीय थाना में आवेदन दिया. दिये गये आवेदन में महिला ने लिखा कि 23 मार्च को शाम चार बजे वह अपनी दुकान में थी. उसी समय पास ही रहने वाला युवक राजा कुमार, सोनू कुमार, अजय उर्फ करण कुमार तथा राजाबाजार निवासी मोनू लोहार आया. सिगरेट लेने के दौरान इन लड़कों से कहासुनी हो गयी. और कुछ झड़प हुई. शोर मचाने पर उसके पति विजय राम वहां पहुंचे तो चारों ने उसके साथ भी मारपीट की. जिससे उनका सिर फट गया और वह घायल हो गये.

इसे भी पढ़ेंः चंद्रप्रकाश चौधरी गिरिडीह से उम्मीदवार तो बने, लेकिन जानिए क्या हुआ आजसू के संसदीय बोर्ड की बैठक में

आरोपियों को थाना बुलाकर पुलिस ने किया गिरफ्तार

थाना को आवेदन देने के बाद थाना में कांड संख्या 35/2019 के तहत चारों पर मामला दर्ज किया गया. इसके बाद गिरफ्तारी की गयी थी. इधर फरार आरोपी अजय उर्फ करण की मां गीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल है. उसका कहना है कि पुलिस ने उसके बेटे के साथ कुछ कर दिया है. पुलिस ने उसके बेटे की बाइक को भी जब्त कर लिया है.

इसे भी पढ़ेंः चंद्रप्रकाश चौधरी होंगे गिरिडीह से उम्मीदवार, लेकिन जानिए क्या हुआ आजसू के संसदीय बोर्ड में

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: