Saraikela

ट्रक लूटकांड के सरगना समेत चार लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

नकली पिस्तौल व 11 मोबाइल फोन जब्त

Saraikela: सरायकेला-खरसावां जिले के चांडिल थाना क्षेत्र के पाटा के पास 11 जुलाई की रात ब्रेकडाउन ट्रक के चालक से नकली पिस्तौल एवं चाकू दिखाकर लूट की घटना को अंजाम देने वाले चारों लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने लुटेरों के पास से नकली पिस्तौल,11 मोबाइल एवं लूट की घटना में उपयोग में लायी गई दोनों बाइक को जब्त कर लिया तथा सभी लुटेरे को जेल भेज दिया. जेल गए लुटेरों मे कपाली ओपी क्षेत्र के मिल्लतनगर के रहने वाले रमजान साह, जावेद साह, मोहम्मद मुस्ताक अंसारी एवं रांची के सोनू शामिल हैं.

चांडिल थाना में आयोजित प्रेस वार्ता में चांडिल SDPO  संजय कुमार सिंह ने बताया कि गत 11 जुलाई की रात को ब्रेकडाउन हुए ट्रक के चालक के साथ मारपीट की तथा नकली पिस्तौल एवं चाकू दिखा कर चालक से नगदी एवं दो मोबाइल लूट लिया था.

advt

कांडरबेड़ा में अपराध को अंजाम देने की योजना बना रहे चारों लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने लुटेरों के पास से विभिन्न लूटकांड में लूटे गए कुल 11 मोबाइल एवं नकली पिस्तौल को जब्त कर लिया.

एसडीपीओ ने बताया कि चारों लुटेरे पिछले दो माह के भीतर हाइवे पर करीब आधा दर्जन लूट की घटना को अंजाम दे चुके हैं. पूछताछ के दौरान पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैं. प्रेसवार्ता में एसडीपीओ संजय कुमार सिंह, इंस्पेक्टर पास्कल टोप्पो, थाना प्रभारी सनोज कुमार चौधरी, SI शिवा कुमार यादव उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें – मजदूरों को मिलेगी 100 दिन के काम की गारंटी: मनरेगा आयुक्त

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: