Crime NewsJharkhandRanchi

दानिश हत्याकांड में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Ranchi : अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित हज हाउस के पास मंगलवार को हुए दानिश हत्याकांड में शामिल चार आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किये गये आरोपियों में रंगा बिल्ला उर्फ राजा, जिलानी, आकिब और बेलाल का नाम शामिल है.सभी आरोपियों से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है और घटना के संबंध में जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

इसे भी पढ़ें –13 महीनों के वेतन पर बोले पुलिस कर्मी- ये ठीक वैसा ही है, जैसे कार देकर चारों टायर खोल लेना

रंगा बिल्ला उर्फ राजा हत्याकांड का  मुख्य आरोपी

जानकारी के अनुसार रंगा बिल्ला उर्फ राजा हत्याकांड का मुख्य आरोपी बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि रंगा बिल्ला ने ही दानिश को चाकू मारा था, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी थी. जिसके बाद सभी मौके से फरार हो गये थे.पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःआंगनबाड़ी आंदोलन : हेमंत के समर्थन से कांग्रेस के बदले बोल, प्रदेश अध्य़क्ष ने कहा “ बड़े भाई की भूमिका में रहेगी JMM”

आपसी विवाद में हुई थी हत्या

बता दें कि आपसी विवाद के बाद मंगलवार की दोपहर हज हाउस के पीछे स्थित गली में दानिश की अपराधियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी थी. दानिश का शव मिलने के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गयी  थी.घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची थी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए रिम्स भेज दिया था.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: