न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

279

Ranchi: राहे ओपी क्षेत्र के डिगुरुडीह गांव में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद रस्सी से गला घोंट कर उसकी हत्या करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिक लड़की के साथ दुष्कर्म कर हत्या की घटना को अंजाम देनेवाले चार आरोपी अंगद सिंह मुंडा, महेंद्र मुंडा, महेंद्र नाथ महतो और केशव महत्व को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार हुए सभी आरोपियों ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली.

इसे भी पढ़ें – असली चौकीदार के समक्ष खाने के लाले, सरकार कर रही नौटंकी: योगेन्द्र प्रताप

बुंडू डीएसपी के नेतृत्व में किया गया था विशेष टीम का किया गया था गठन

hosp1

राहे ओपी क्षेत्र के डिगुरुडीह गांव में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की का शव एक सुनसान घर में मिलने के बाद मामले के सत्यापन एवं कार्रवाई हेतु बुंडू डीएसपी अशोक प्रियदर्शी के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. घटना के अनुसंधान के क्रम में चारों युवकों को पूछताछ के लिए थाना लाया गया. पूछताछ के क्रम में चारों युवकों के द्वारा घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली गई.

इसे भी पढ़ें – फिल्म तकनीकी सलाहकार समिति को भंग कर बनायी गयी फिल्म विकास काउंसिल, मेघनाथ बने अध्यक्ष

सामूहिक दुष्कर्म के बाद की गई हत्या

राहे ओपी क्षेत्र के डिगुरुडीह गांव में एक सुनसान घर में 16 वर्षीय नाबालिग लड़की की हत्या से पहले हत्यारों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना का अंजाम दिया और बड़ी बेरहमी से रस्सी से गला घोंट कर हत्या करने के बाद उसके शव को रस्सी के सहारे लटका दिया. मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने युवती का शव को देखा जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई थी.

इसे भी पढ़ें – आदिवासी सवालों को लेकर 25 मार्च को रांची में होगी जयस की महारैली

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: