Crime NewsRanchi

पुलिस ने बाइक चोर गिरोह के 5 सदस्यों को गिरफ्तार किया

Ranchi : ठाकुरगांव थाना पुलिस ने बाइक चोरी करने के मामले में पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में अबू तालिब अंसारी उर्फ छोटे, तोहिद अंसारी उर्फ कुड्डू, अमीन अंसारी, एजाज अंसारी उर्फ छोटका और नौशाद अंसारी शामिल हैं.

इनके पास से एक अपाचे बाइक, छह हीरो पैशन प्रो बाइक, दो हीरो स्प्लेंडर प्रो बाइक, एक हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक, एक हीरो ग्लैमर बाइक, एक होंडा डीओ स्कूटी और चोरी की बाइक के कुछ पार्ट्स बरामद किये गये हैं.

इसे भी पढ़ें – जेबीवीएनल के उपभोक्ता अब ईजी बिल एप से कभी भी जेनरेट कर सकते हैं बिजली बिल

ram janam hospital
Catalyst IAS

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से ग्रामीण थाना क्षेत्रों में बाइक चोरी की घटनाएं बढ़ गयी थीं. जिसपर नियंत्रण के लिए पुलिस उपाधीक्षक खलारी के नेतृत्व में एक छापेमारी दल का गठन किया गया.

टीम ने सूचना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए अबु तालिब को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो घटना में उसने अपनी संलिप्तता स्वीकार की. उसकी निशानदेही पर छह बाइक बरामद किये गये.

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसके साथ चोरी की घटना को अंजाम देने में गिरोह के चार सदस्य उसका साथ देते हैं. इसके बाद इंजन चेचिस नंबर को बदल कर बाइक को बेच देते हैं.

टीम ने कार्रवाई करते हुए गिरोह के चार सदस्यों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार किया. पूछताछ में गिरोह के सदस्यों ने बताया कि खलारी, मांडर, बुढ़मू ठाकुर गांव और ओरमांझी थाना क्षेत्र से बाइक चोरी कर उसका इंजन और चेचिस नंबर को बदल कर बेचने का काम करते हैं. इनकी निशानदेही पर कुल 12 बाइक को बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ें – पूर्व मंत्री कमलनाथ के बिगड़े बोल, कहा, भारत महान नहीं, भारत बदनाम है, मचा बवाल, देखें VIDEO

Related Articles

Back to top button