न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

डालटनगंज: शराब की बड़ी खेप पहुंचाने से पहले ही धराया तस्कर, 60 लीटर देसी महुआ शराब बरामद

ग्रामीण क्षेत्रों में शराब बनाकर शहर में होती थी सप्लाई

532

Daltongunj: अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में पलामू पुलिस और उत्पाद विभाग को लगातार सफलता मिल रही है. बुधवार को की गयी कार्रवाई में एक शराब तस्कर को महुआ शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. ग्रामीण क्षेत्रों से शराब लेकर वह शहरी क्षेत्र में पहुंचाने वाला था.

गुप्त सूचना पर पुलिस ने की कार्रवाई

सदर थाने की पुलिस ने 60 लीटर महुआ शराब के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि चैनपुर प्रखंड के कल्याणपुर और बसेरिया गांव के लोग दारू बनाकर शहर में सप्लाई करते हैं. सूचना के सत्यापन के लिए जब पुलिस सदर थाना क्षेत्र के मुसही गावं पहुंची, तो वहां तीन टयूब में 60 लीटर महुआ शराब के साथ बसेरिया गावं निवासी सुमन सिंह का पुत्र संतोष सिंह पुलिस को हत्थे चढ़ गया.

hosp3

इसे भी पढ़ें- पांचवीं अनुसूची वाले इलाकों में नगर निगम, नगरपालिका, नगर परिषद के हुए चुनाव असंवैधानिक तो नहीं!

भीम सिंह और बबलू को पकड़ने के लिए छापेमारी

पुलिस ने जब संतोष सिंह से पूछताछ की तो उसने बताया कि बसेरिया कला निवासी स्व. राम प्रसाद सिंह का पुत्र भीम सिंह ने यह दारू कांदू मुहल्ला के बबलू कुमार को बेचने के लिए दिया था. संतोष सिंह के बयान पर भीम सिंह और बबलू कुमार के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. संतोष सिंह को जेल भेज दिया गया है. छापेमारी दल में सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी, सहायक अवर निरीक्षक प्रदीप राम, हवलदार बुधन राम गोप और आरक्षी सुनील केशरी शामिल थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: