ChatraJharkhand

लूटपाट की योजना बनाते पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया

Chatra: जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए लूट की योजना बनाते तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया है. पुलिस के अनुसार अपराधियों की गिरफ्तारी कुटिल-मदारपुर मुख्य पथ से हुई है. कुंदा थाना प्रभारी रामवृक्ष राम ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि कुटिल-मदारपुर मुख्य पथ पर अफीम और डोडा पोस्ता समेत लूट की घटना को अंजाम देने के फिराक में कुछ अपराधी एकत्रित हुए हैं. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक संयुक्त छापेमारी दल का गठन कर अभियान चलाया.

उन्होंने बताया कि अभियान के दौरान ही कुटिल की ओर से आ रहे दो बाइक को पुलिस ने रुकने का इशारा किया. लेकिन रुकने के बजाय दोनों बाइक पर सवार चारों युवक पुलिस को देखकर भागने लगे.

उसी क्रम में अभियान में शामिल जवानों ने खदेड़ कर तीन युवकों प्यारी गंझू, सुरेंद्र गंझू उर्फ सुंदर और गुलाबी गंझू को पकड़ लिया. दूसरे बाइक पर सवार पिंजनी गांव निवासी हरेंद्र गंझू मौके से भागने में सफल रहा.

इसे भी पढ़ेंः पेटरवार में व्रजपात से एक की मौत, तीन घायल

मर्डर केस में एक अपराधी है अभियुक्त

वहीं, तलाशी के दौरान गुलाबी गंझू नाम के युवक के पास से एक लोडेड देसी कट्टा बरामद किया गया. थाना प्रभारी रामवृक्ष राम ने बताया कि हथियार बरामद होने के बाद तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर पुलिस थाने ले आयी. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार गुलाबी पिंजनी गांव में हुए एक मर्डर केस मामले का मुख्य अभियुक्त है. उसने पूछताछ के दौरान उक्त घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. चौथे अपराधी की तलाश जारी है.

इसे भी पढ़ेंः अंतरराष्ट्रीय योग दिवस 21 जून को, रांची आयेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी!

 

Telegram
Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close