ChatraJharkhand

शहर में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे 2 चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • चोरी के गहने व 29 हजार रुपये नकद बरामद

Chatra : सदर थाना पुलिस ने शहर में सक्रिय चोरों के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है. एसपी ऋषभ झा को मिली गुप्त सूचना के आधार पर एसडीपीओ अविनाश कुमार के नेतृत्व में पुलिस की विशेष छापामारी टीम ने शहर के धंगरटोली व महुआ चौक इलाके से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

साथ ही पुलिस ने गिरफ्तार चोरों के पास से शहर के पोस्ट ऑफिस चौक स्थित एक घर से चुरायी गयी सोने की एक चैन, रोल गोल्ड के आभूषण व 29 हजार दो सौ रुपये नगद बरामद किया है.

इसे भी पढ़ें: कई सफेदपोश होंगे बेनकाब : दीपक प्रकाश 

सदर थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ ने बताया कि एसपी को गुप्त सूचना मिली थी कि पोस्ट ऑफिस चौक पर रात के अंधेरे में चोरी की घटना को अंजाम देनेवाले चोर शहर के विभिन्न इलाकों में छुपे हुए हैं. सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया.

जिसमें थाना प्रभारी पुलिस निरीक्षक लव कुमार के अलावे प्रशिक्षु सब इंस्पेक्टर व सशस्त्र बल को शामिल किया गया था. गठित टीम ने छापामारी अभियान चला कर दोनों चोरों मो आकिब और कृष्ण कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया है.

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार दोनों चोर गिरोह में शामिल अन्य साथियों के साथ मिल कर आये दिन शहर के विभिन्न मोहल्लों में बंद घर की दिन में रेकी कर रात के अंधेरे में चोरी की घटना को अंजाम देते थे. उन्होंने बताया कि गिरोह में शामिल अन्य चोरों की गिरफ्तारी को ले निरंतर अभियान चलाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: नियम तोड़कर बिना टेंडर निकाले पंचायतों में एक ही सप्लायर से खरीदी गयीं लाखों की टेबल-कुर्सियां

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: