न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

खूंटीः 50 घंटे बाद भी नहीं मिला लापता जवानों का सुराग, पुलिस ने किया 5 लाख के इनाम का एलान

197

Khunti : सांसद कड़िया मुंडा के सुरक्षा गार्डों के अपहरण के 50 घंटे बीत चुके हैं. पुलिस के हाथ अब भी खाली हैं. अपहृत जवानों का तीसरे दिन भी सुराग नहीं मिलने की वजह से सरकार की चिंता बढ़ गयी है. इस बीच खूंटी एसपी अश्विनी कुमार ने जवानों का पता लगाने के लिए इनाम की घोषणा की है. एसपी ने कहा कि तीनों अपहृत पुलिसकर्मियों को कहां रखा गया है, इसकी कोई स्पष्ट जानकारी प्रशासन को नहीं मिल पायी है. इन अपहृत सुरक्षा गार्डों को छिपाकर जहां रखा गया है, उस जगह की जानकारी जो व्यक्ति देगा, पुलिस उसे 5 लाख रुपये इनाम के तौर पर देगी. सूचना देनेवाले का नाम गुप्त रखा जायेगा.

इसे भी पढ़ें – खूंटी गैंगरेपः कोचांग में उस दिन क्या हुआ था, जानिए उनलोगों से जो घटना के वक्त मौजूद थे, जाने सच (देखें वीडियो)

झारखंड पुलिस एसोसिएशन ने दी आंदोलन की चेतावनी
जवानों की सकुशल बरामदगी नहीं होने की वजह से उनके परिजनों की चिंता बढ़ती जा रही है. दूसरी ओर झारखंड पुलिस मेंस एसोसिएशन ने आंदोलन की धमकी देकर सरकार की चिंता बढ़ा दी है. एसोसिएशन ने 24 घंटे के भीतर जवानों की बरामदगी नहीं होने पर आंदोलन शुरू करने की बात कही है.

इसे भी पढ़ें- झारखंड में नक्सलियों द्वारा बच्चों की जबरन भर्ती के लिए की जाती है लॉटरी प्रक्रिया

अपहृत जवानों को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं
26 जून की दोपहर सांसद कड़िया मुंडा के आवास पर तैनात तीन सुरक्षा गार्डों का पत्थलगड़ी समर्थकों ने अपहरण कर लिया था. अपहृत गार्डों को मुक्त कराने के लिए पुलिस ने घाघरा गांव में ऑपरेशन किया. घर-घर तलाशी ली गयी, लेकिन सुरक्षा गार्ड नहीं मिले. खबर है कि पत्थलगड़ी समर्थकों ने उन्हें अज्ञात स्थान पर छिपाकर रखा है. खबर यह भी है कि अपहृत जवानों को खूंटी जिले से बाहर ले जाकर छिपा दिया गया है. हालांकि, पुलिस इन अफवाहों पर ध्यान देने की बजाय अपनी रणनीति बनाने में जुटी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: