Crime NewsRanchi

पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प, कई सिपाही घायल

Ranchi: नामकुम के खरसीदाग ओपी क्षेत्र के लालखटंगा गांव में बीती रात पुलिस और ग्रामीणों में मारपीट हुई. मारपीट के दौरान ग्रामीणों की ओर से जमकर पत्थरबाजी की गयी. इस झड़प में पुलिस के तीन जवान घायल हो गये. मामले को शांत करने के लिए पुलिस ने भी लाठी चार्ज की. इसमें 4 ग्रामीण भी घायल हुए हैं.

इसे भी पढ़ेंःबिजली नहीं होने के कारण अधर में लटका रिम्स हॉस्टल का निर्माण कार्य

advt

एक दूसरे को बता रहे हैं दोषी

ग्रामीणों का आरोप है कि वह मंदिर निर्माण के लिए बैठक कर रहे थे. इस बीच वहां पुलिस पहुंची और उनसे मारपीट करने लगी. जबकि पुलिस का कहना है कि कुछ युवक जुआ खेल रहे थे. वहां पुलिस पहुंची तो उन्होंने ग्रामीणों के साथ मिल कर हमला कर दिया गया.पुलिस ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि खरसीदाग ओपी क्षेत्र के लालखटांगा में कुछ युवकों के द्वारा जुआ खेले जाने की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस की पेट्रोलिंग टीम जब वहां पहुंची, तो ग्रामीणों के द्वारा पुलिस के ऊपर हमला कर दिया गया. इसमें पुलिस के 3 जवान घायल हो गये.

इसे भी पढ़ेंःजानिए पाकुड़ के नक्सली कुणाल मुर्मू एनकाउंटर का पूरा सच, जिसपर अब डीसी उठा रहे हैं सवाल

एक -दूसरे पर  लगा रहे हैं आरोप

वहीं ग्रामीणों ने कहा कि हम लोग मंदिर बनाने को लेकर बैठक कर रहे थे. तभी पुलिस वहां पहुंची और हम पर लाठी चलाने लगी और हम लोगों के साथ मारपीट करने लगी. इस घटना के बारे में नामकुम थाना प्रभारी ने बताया कि ग्रामीण बचने के लिए पुलिस के ऊपर झूठा आरोप लगा रहे हैं. पुलिस जुआ खेलने वालों को पकड़ने गयी थी. जिसके बाद ग्रामीणों के द्वारा पुलिस पर हमला कर दिया गया. मारपीट की सूचना के पर देर रात ही अतिरिक्त पुलिस बल भेजा गया था. लेकिन, तब तक मौके से ग्रामीण फरार हो गये थे. फिलहाल इस पूरे मामले की पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: