GarhwaJharkhand

पंजाब रेजिमेंट के सिरफिरे जवान रेलवे स्टेशन पर मचाया उत्पात, पुलिस और रेलकर्मी को बनाया बंधक

Garhwa : पंजाब रेजिमेंट के सिरफिरे जवान परमिंदर सिंह ने नगर ऊंटारी रेलवे स्टेशन पर लगभग एक घंटे तक जमकर उत्पात मचाया. बाद में सूचना मिलने पर पहुंचे एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी की टीम ने बड़ी मुश्किल से जवान पर काबू किया. अभी वह जवान नगर ऊंटारी थाने में पुलिस संरक्षण में है.

जानकारी के अनुसार जवान गुरुवार को प्लेटफार्म नंबर एक पर सीढ़ी के नीचे बैग रखकर दूसरे प्लेटफॉर्म पर जांघिया गंजी पर घूम रहा था. रेल कर्मियों ने इसकी सूचना आरपीएफ को दी.

उधर, जंगीपुर के ग्रामीणों ने उक्त जवान को समझा बुझाकर कपड़ा पहनाया और स्टेशन को सौंप दिया. थोड़ी देर बाद वह उग्र हो गया और पथराव करने लगा. आरपीएफ की सूचना पर एसआई विक्रम सिंह के नेतृत्व में पहुंची नगर ऊंटारी थाने की पुलिस को भी उसने कुदाल लेकर दौड़ाया.

इसे भी पढ़ें :Big Breaking: 5 दिन बाद नक्सलियों ने जवान राकेश्वर सिंह को छोड़ा, बीजापुर मुठभेड़ में किया गया था अगवा

इसी बीच स्टेशन में मामले की जानकारी लेने के दौरान पुलिस एवं रेलकर्मियों को उक्त जवान ने स्टेशन में बंद कर दिया. सबको बंधक बनाने के बाद वह गुस्से में जोर जोर से चीखने चिल्लाने लगा. हाथ में कुदाल लेकर वह घूमने लगा. वह मोबाईल पर भी जोर जोर से बात कर रहा था.

सूचना मिलने पर पहुंचे एसडीपीओ प्रमोद कुमार केसरी ने उसे समझा बुझा कर शांत कराने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह उनकी एक न सुना. वह अपने मां पिताजी को बुलाने पर अड़ा रहा. वह मां पिताजी के आने के बाद ही पुलिस व स्टेशन कर्मियों को मुक्त करने की बात दुहरा रहा था.

इसी बीच वहां पहुंची अस्पताल उपाधीक्षक डॉ सुचित्रा कुमारी जब उसे समझा रही थी, इसी बीच मौका पाकर एसडीपीओ और उनके साथ पहुंची पुलिस टीम ने उसे काबू में कर लिया. फिलहाल नगर ऊंटारी पुलिस उसे थाने में ले गई है.

इसे भी पढ़ें :दुबई में फंसे झारखंड के 17 मजदूर, वतन वापसी की लगायी गुहार

Related Articles

Back to top button