न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

7 लोगों की मौत के बाद पुलिस सक्रिय, छापामारी अभियान तेज

223

Ranchi: हातमा बस्ती में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत के बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गई है. हातमा इलाके में लगाता छापामारी अभियान चलाया जा रहा है. नगर विकास मंत्री सीपी सिंह, सुबोधकांत सहाय, महुआ मांझी से लेकर रांची के हर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और प्रभावित लोगों से मुलाकात किया. पुलिस की छापामारी दौरान शराब पीते कई लोग पकड़े गए. छापामारी के दौरान शराब पी रहे लोगों की जमकर पिटाई की गई. मौके पर शराब के नमूनों को भी एकत्र किया गया और जांच के लिए भेज दिया गया. कुछ लोगों ने बताया कि अवैध शराब के कारोबारियो को रात में ही मौत की जानकारी मिल गई थी. उसके बाद शराब कारोबारियों आनन-फानन में अपने अवैध शराब हटा लिया गया. छापेमारी के क्रम में महुआ शराब 85 लीटर, बीयर 18 बोतल, विदेशी शराब की 20 बोतल एवम् जावा महुआ 400 kg जब्त किया गया है.

इसे भी पढ़ें: रांची: हातमा बस्ती में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत, कई की हालत गंभीर

पुलिस ने शवों के अंतिम संस्‍कार से रोका

hosp1

रविवार की सुबह को गोंदा थाना क्षेत्र के हातमा बस्ती में जहरीली शराब पीने से 7 लोगों की मौत हो हुई. वहीं कई गंभीर रूप से बीमार हो गये. सात लोगों की मौत से इलाके में सनसनी और दहशत का माहौल है. ग्रामीण दो शव लेकर श्मशान घाट पहुंच गए थे. लेकिन, मौके पर पहुंची गोंदा थाना पुलिस ने दाह संस्कार रोक दिया. पुलिस ने सभी शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें: देवघर के बाबा मंदिर में पूजा करने पहुंचे गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे का तीर्थपुरोहितों ने किया विरोध, बैरंग लौटना पड़ा

साल भर पहले जहरीली शराब पीने से हुई थी 18 लोगों की मौत

जहरीली शराब का मामला आने के बाद पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं. पिछले वर्ष रांची में ही जहरीली शराब पीने से 18 लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद कुख्यात शराब कारोबारी प्रहलाद सिंघानिया सहित कई शराब माफिया को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: