न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

अफीम तस्कर के खिलाफ पुलिस ने की कारवाई, घर से गोली, पिस्टल और अफीम बरामद

261

Ranchi: नामकुम थाना क्षेत्र में पुलिस ने अफीम तस्कर के खिलाफ कार्रवाई की है. मणिपुर से आयी सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सिदरौल स्थित एक मकान में छापेमारी करके इंडिका कार बरामद की है. कार की जांच में नाइन एमएम का पिस्टल और 8 गोली एवं आधा किलो अफीम बरामद हुआ. वहीं मौके से आरोपी फरार हो गया है.

इसे भी पढ़ें – मोदी जी! गोड्डा आ कर देख लें, किस तरह आदिवासियों की जमीन छीनी जा रही है, पांच साल में किसी का विकास हुआ है तो वह अडाणी-अंबानी काः बाबूलाल मरांडी

गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की कारवाई

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि नामकुम थाना क्षेत्र के सिदरौल बस्ती स्थित एक मकान में अफीम का कारोबार होता है. सूचना के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घर से अफीम, पिस्टल और गोली बरामद किया. जिस घर में छापेमारी की गयी वह घर सीता राम भगत नाम के व्यक्ति का बताया जा रहा है. बड़े पैमाने पर अफीम का कारोबार किये जाने की सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की और पुलिस इसकी जांच में जुटी हुई है और छानबीन कर रही है.

इसे भी पढ़ें – उद्योगों को औसतन 8 घंटे नहीं मिलती है बिजली, हर महीने जल जाता है आठ लाख लीटर डीजल

मामले की चल रही है छानबीन

इस मामले में प्रशिक्षु आइपीएस अंजनी अंजन से बात करने पर उन्होंने बताया कि एक घर से अफीम और पिस्टल बरामद हुआ है. इसको लेकर मामले की छानबीन की जा रही है और छापेमारी भी की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – साध्वी प्रज्ञा ने कहा, नाथूराम गोडसे देशभक्त थे,  बीजेपी ने बयान से किनारा किया, कहा, माफी मांगनी चाहिए

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: