न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पीएन सिंह को करना पड़ा ग्रामीणों के विरोध का सामना

357

Dhanbad: धनबाद के भाजपा प्रत्याशी पशुपतिनाथ सिंह को धनबाद के बरवाअड्डा इलाके के कुर्मिडीह गांव में ग्रामीणों के विरोध का सामना करना पड़ा. पीएन सिंह गुरुवार को अपने समर्थकों के साथ जनसम्पर्क अभियान के लिए कुर्मिडीह पहुंचे थे. इससे पूर्व कई गांवों में घूम-घूम कर आम जनता के बीच सांसद पहुंचे और जनसंपर्क अभियान चलाया. अभियान के दौरान पीएन सिंह जैसे ही कुर्मीडीह पहुंचे ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया और पीएन सिंह का विरोध करने लगे.

mi banner add

देखें वीडियो-

इसे भी पढ़ें – जनसभा में बोले सीएम- सोने के चम्मच के साथ जन्म लेनेवाले राहुल और हेमंत क्या जानें गरीबी क्या होती है

बिजली, सड़क, पानी के लेकर नाराजगी

यहां तक कि कुर्मिडीह की मुखिया के पति आशुतोष रजक और उनके समर्थकों ने भी प्रत्याशी पीएन सिंह का विरोध किया, और उनके स्वागत के लिए लाये गये फूलों की माला को भी फेंक दिया. ग्रामीण पीएन सिंह पर सड़क, बिजली तथा और कई अन्य समस्याओं को दूर नहीं करने का आरोप लगाते हुए उनके सामने ही हंगामा करने लगे. काफी मशक्कत के बाद कार्यकर्ता और सांसद द्वारा समझाने के बाद ग्रामीण शांत हुए. पीएन सिंह ने ग्रामीणों को सारी समस्याएं दूर करने का आश्वासन भी दिया.

इसे भी पढ़ें – वाहन चेकिंग के दौरान जेएमएम नेता चंपई सोरेन के बेटे ने मजिस्ट्रेट को कहे अपशब्द, जादूगोड़ा थाना में मामला दर्ज

सिर्फ चुनाव के वक्त ही आते हैं

ग्रामीणों की मानें तो सांसद पीएन सिंह सिर्फ चुनाव के वक्त ही गांव आते हैं और ग्रामीणों से समस्याओं के निराकरण को लेकर कई वादे करते हैं, लेकिन जीतने के बाद दोबारा लौट कर नहीं आते हैं, जिसके कारण कुर्मिडीह के ग्रामीण सांसद से ज्यादा नाराज हैं. हालांकि सांसद पीएन सिंह ने गांव के लोगों को चुनाव जीतने के बाद  विकास के अधूरे कार्यों को पूरा करने का फिर से आश्वासन दिया है.

इसे भी पढ़ें – उत्तर प्रदेश में तीन बजे तक 50 प्रतिशत, छत्तीसगढ़ में 60 प्रतिशत वोट पड़े

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: