न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

प्रधानमंत्री को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस कमीश्नर को भेजा एक लाइन का ईमेल

पुलिस महकमे में हड़कंप, सुरक्षा एजेंसियां सतर्क

198

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली है. जिसके बाद से पुलिस महकमे में हड़कंप है. बड़ी बात तो ये है कि धमकी सीधे दिल्ली पुलिस के कमिश्नर अमूल्य पटनायक को भेजी गई है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर की ई-मेल आईडी पर एक धमकी भरा संदेश भेजा गया है. जिसमें 2019 में पीएम मोदी को मारने की बात कही गई है.

इसे भी पढ़ेंःगैर सेवा IAS संवर्ग में प्रमोशन के लिए 10 नाम तय, UPSC को भेजी गई अनुशंसा

असम के किसी इलाके से भेजा गया मेल

प्रधानमंत्री को जान से मारने की धमकी सीधी दिल्ली पुलिस कमीश्नर के ईमेल पर भेजने से पुलिस सकते में है. एक लाइन के इस धमकी भरे मेल में 2019 का जिक्र है, साथ ही दिन और महीने के बारे में भी बताया गया है. ईमेल भेजने वाले शख्स की खोज में जुटी पुलिस का कहना है कि यह मेल असम के किसी जिले से भेजा गया है. पुलिस इसकी पूरी तफ्तीश में जुट गई है.

इसे भी पढ़ेंः45 प्रमोटी IAS मेन स्ट्रीम से बाहर, सिर्फ दो को ही मिली है जिले की कमान, गैर सेवा से आईएएस बने दो अफसर हैं डीसी

पहले भी मिली है धमकी

ये पहली बार नहीं है जब, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर धमकी भरा मैसेज मिला हो. इससे पहले भीमा-कोरेगांव हिंसा की जांच के दौरान भी पीएम मोदी के खिलाफ जानलेवा हमले की साजिश के खुलासे हुए थे. इस जांच में लेफ्ट गुटों से जुड़े लोगों के बीच कुछ पत्र प्राप्त हुए थे, जिसमें पीएम मोदी के खिलाफ पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी जैसी वारदात अंजाम देनी की साजिश का पता चला था. साजिश का खुलासा होने के बाद कुछ नामचीन लोगों की गिरफ्तारियां भी हुई थीं, जिसका काफी विरोध भी किया गया.

इसे भी पढ़ेंः IAS का दबदबा, तीन इंजीनियर इन चीफ, 25 चीफ इंजीनियर दरकिनार, बिजली बोर्ड में CMD का है पॉलिटिकल पोस्ट

वही जून 2018 में गाजियाबाद के रहने वाले एक शख्स ने फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गोली मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद तत्काल कार्रवाई करते हुए उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी. उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी के आतंकियों के निशाने पर होने की भी सूचनाएं आती रही हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: