न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

द्रमुक-कांग्रेस गठजोड़ पर पीएम का निशाना, मोदी को हराने सभी भ्रष्ट एकजुट हो गये हैं

रैली में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का नाम लिये बिना उनपर करारा हमला बोला और कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूटा. 

46

Chennai :   द्रमुक, कांग्रेस और उनके महामिलावटी मित्र विश्वपटल पर दर्ज भारत की तरक्की स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं और इसलिए उनसे नाराज हैं.  मोदी ने  द्रमुक-कांग्रेस गठजोड़ पर तंज कसते हुए यह बात कही.  कहा कि जो घोर शत्रु थे उन्होंने हाथ मिला लिये हैं बावजूद इसके कि बीते वक्त में राष्ट्रीय पार्टी दक्षिण भारत की अपनी सहयोगी पार्टी को अपमानित कर चुकी है. प्रधानमंत्री ने तमिलनाडु के थेनी में एक चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे. रैली में कांग्रेस नेता पी चिदंबरम का नाम लिये बिना उनपर करारा हमला बोला और कहा कि पिता वित्त मंत्री बने और बेटे ने देश लूटा.

पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश सरकार कांग्रेस पार्टी की एटीएम बन गयी  है. वे लोग (कांग्रेस नेता) गरीबों और बच्चों का पैसा आजकल चुनाव में खपा रहे हैं. इसे तुगलक रोड घोटाले का नाम दिया गया है. आप जरूर जानते होंगे कि दिल्ली में तुगलक रोड पर कौन रहता है. प्रधानमंत्री ने कहा, हम अब तक क्या देखते आ रहे हैं. पिता मंत्री बनते हैं और बेटा देश लूटता है. जब जब वे सरकार में आये, उन्होंने देश को लूटने का काम किया.

Aqua Spa Salon 5/02/2020
इसे भी पढ़ेंः राफेल डील के बाद फ्रांस सरकार ने अनिल अंबानी के 1200 करोड़ माफ किये  : फ्रेंच अखबार Le Monde

 

भारत दुनिया में तेजी से पहचान बना रहा है, इसलिए वे मुझसे नाखुश

रैली में प्रधानमंत्री ने कहा, आज भारत दुनिया में तेजी से पहचान बना रहा है. कांग्रेस, डीएमके और उनके महामिलावटी मित्र यह स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं.  इसलिए वे मुझसे नाखुश हैं.  मोदी  ने डीएमके अध्यक्ष एम के स्टालिन के उस प्रयास पर भी तंज कसा जिसमें उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करने का प्रस्ताव रखा था. मोदी ने कहा कि विपक्ष में से किसी ने भी इसका प्रस्ताव नहीं किया क्योंकि वे सभी प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं और इस पद पर बैठने का सपना देख रहे हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा,‘कुछ दिन पहले डीएमके प्रमुख ने नामदार को प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश किया था लेकिन कोई इसे स्वीकारने के लिए तैयार ही नहीं था, यहां तक कि उनके महामिलावटी मित्र भी नहीं क्योंकि वे तो खुद प्रधानमंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं और इस पद पर बैठने का सपना देख रहे हैं. उन्होंने कहा कि अतीत की कड़वाहट के बावजूद कांग्रेस और डीएमके ने हाथ मिला लिये हैं. मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय पार्टी दक्षिण की अपनी सहयोगी पार्टी का अपमान कर चुकी है. नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोगों को गुमराह करने के लिए, मोदी को हराने के लिए सभी भ्रष्ट लोग एकजुट हो गये हैं.

इसे भी पढ़ेंः रामनवमी पर पश्चिम बंगाल में सियासत गर्म, विहिप की रैली को नहीं मिली इजाजत

Gupta Jewellers 20-02 to 25-02

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like