National

#Delhi_Violence पर PM नरेंद्र मोदी ने आखिरकार चुप्पी तोड़ी,  ट्वीट कर दिल्लीवालों से शांति की अपील की

विज्ञापन

NewDelhi : आखिरकार दिल्ली हिंसा पर PM नरेंद्र मोदी ने चुप्पी तोड़ते हुए दिल्लीवालों से शांति की अपील की है. प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं दिल्ली की अपनी बहनों और भाइयों से शांति और भाईचारा बनाये रखने की अपील करता हूं. कहा कि महत्वपूर्ण है कि माहौल शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो.

इसे भी पढ़ें :  #Delhi_Violence को लेकर कांग्रेस ने अमित शाह का इस्तीफा मांगा, केजरीवाल सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया

सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में व्याप्त स्थिति पर व्यापक समीक्षा की गयी. पुलिस और अन्य एजेंसियां शांति और सामान्य स्थिति सुनिश्चित करने के लिए जमीन पर काम कर रही हैं. शांति और सद्भाव की कोशिशें जारी हैं. मैं दिल्ली की अपनी बहनों और भाइयों से हर समय शांति और भाईचारा बनाये रखने की अपील करता हूं. यह महत्वपूर्ण है कि शांत हो और सामान्य स्थिति जल्द से जल्द बहाल हो.

इसे भी पढ़ें : #delhivoilence : गृहमंत्री के रुप में अमित शाह की तीसरी बड़ी विफलता!

सोनिया ने अमित शाह के इस्तीफे की मांग की.

इससे पहले कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार, केजरीवाल सरकार सहित दिल्ली पुलिस पर निशाना साधा. बोला. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा नेता नफरत की बोली बोलते रहे और सरकार ने कुछ नहीं किया. उन्होंने पूछा कि गृह मंत्री अमित शाह रविवार से कहां थे. सोनिया ने अमित शाह के इस्तीफे की मांग की.

दिल्ली हिंसा में अबतक 20 लोगों की मौत हो गयी है. सरकार और पुलिस के एक्शन में आने के बाद भी आज सुबह फिर हिंसा भड़की. अब भी राजधानी के चार इलाके में कर्फ्यू है. दिल्ली हिंसा पर आज सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट ने भी सख्त टिप्पणी की. सुप्रीम कोर्ट ने दिल्ली पुलिस पर सवाल उठाया, तो हाईकोर्ट ने भाजपा नेता कपिल मिश्रा का वीडिया दिखा कर सरकार और पुलिस का आईना दिखाया.

इसे भी पढ़ें : #Delhi_Violence पर राजनीति गर्म, कांग्रेस के शाह-केजरीवाल से सवाल, पिछले रविवार से देश के गृह मंत्री कहां थे…    

 

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close