Lead NewsNationalNEWS

पीएम मोदी का वाराणसी दौरा, पुलिस ने कई विपक्षी नेताओं को किया हाउस अरेस्ट

Varanasi: PM मोदी के वाराणसी दौरे से पूर्व जिला पुलिस ने सुरक्षा के मद्देनजर सपा, कांग्रेस व आप के कई नेताओं को हाउस अरेस्ट कर लिया है. वाराणसी कमिश्नररेट पुलिस ने विपक्ष के 125 से ज्यादा नेताओं को नोटिस थमाया है. योगी सरकार को आशंका है कि विपक्ष मोदी के समक्ष विरोध प्रदर्शन कर सकते हैं. पीएम मोदी आज वाराणसी में कई योजनाओं का लोकार्पण करेंगे.

 

advt

मिल रही जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ की सख्त चेतावनी के बाद वाराणसी पुलिस ने यह कदम उठाया है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने देर रात से ही कई नेताओं को उनके घर में नजरबंद कर दिया है. वहीं पीएम मोदी के विजिट के दौरान किसी भी प्रकार के कार्यक्रम नही करने की चेतावनी दी है.

 

 

कमिश्नरेट में 70 लोग ग्रामीण क्षेत्र में 55 लोगो को नोटिस जारी किया है. विपक्ष के नेताओं और कार्यकर्ताओं को नोटिस देने से आक्रोश है. सपा के बड़े नेताओं के घर पर पुलिस का पहरा है. यह भी बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी कौशल राज शर्मा ने सभी बड़े नेताओं को फोन कर के किसी भी प्रकार का विरोध कार्यक्रम न करने का निर्देश दिया है. वाराणसी जिला प्रशासन ने विपक्ष के नेताओं को सख्त हिदायत दी है कि 25 तारीख को घर में ही रहे. बाहर निकलते कोई भी कार्यक्रम करने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: