न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पीएम मोदी का करारा पलटवारः मोदी पर हमले नाकाम तो मां को दे रहे गाली

34

Chhatrapur: पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर हर पार्टी एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं. वही नेताओं के जुबानी जंग के बीच पीएम मोदी ने विरोधियों पर करारा पलटवार किया है. मध्य प्रदेश के छतरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस 70 सालों के काम का हिसाब नहीं दिया, लेकिन मेरे चार साल के कामकाज का रोजाना हिसाब लिया जाता है. उन्होंने कहा कि मुझपर हमले कर विरोधी नाकाम हो रहे तो मेरी मां को गाली दे रहे हैं.

कांग्रेस पर पलटवार

छतरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि मध्य प्रदेश का विकास करना राजा महाराजाओं के बस की बात नहीं है. ये काम सिर्फ शिवराज और बीजेपी सरकार कर सकती. पीएम ने सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारी सरकार कोई रिमोर्ट कंट्रोल वाली सरकार नहीं है. ये सवा करोड़ लोगों की सरकार है. मैडम की तरह घर में बैठकर रिमोट्र कंट्रोल से नहीं चल रही है.

सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि मैडम ने देश के खजाने के लुटा दिया था. उन्होंने देश के पैसे को उद्योगपतियों को दे दिया था. अपनी सरकार की उपलब्धि बताते हुए कहा कि हमने मुद्रा योजना के जरिए युवाओं को बिना गारंटी के लोन देने का काम किया. इससे नवजवानों को रोजगार मिला है. वही राहुल गांधी पर इशारों में निशाना साधते हुए कहा कि सोने के चम्मच लेकर पैदा होने वाले राजा महाराजा कन्फ्यूज है.

मां को दे रहे गाली

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार चार पीढ़ी का हिसाब देने के तैयार नहीं है. चाय वाले की चार साल की सरकार पर चर्चा से भाग रही है. इनके पास कोई मुद्दा नहीं है. मोदी पर हमला करने की बजाय मोदी की मां को गाली दे रहे हैं. मोदी की मां को बदनाम कर रहे हैं. जिस मां को राजनीति के बारे में कुछ नहीं पता, उस मां को राजनीति में घसीटकर लाए. कांग्रेस के लोग मोदी से मुकाबला करने की आप में हिम्मत नहीं है.

मोदी ने कहा कि यहां पर चुनाव लड़ने वाले लोग भी इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते. मध्य प्रदेश की जनता को ऐसा हिसाब देना चाहिए कि मोदी की मां को गाली देने वाले की जमानत नहीं बचने देना.

राज बब्बर ने पीएम की मां को  लेकर की थी अभद्र टिप्पणी

उल्लेखनीय है कि यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष राज बब्बर ने इंदौर में गुरुवार को चुनावी रैली के दौरान पीएम मोदी की मां का भी मजाक उड़ाया था. बब्बर ने कहा था कि वह (मोदी जी) अपने भाषणों में अक्सर कहते थे कि डॉलर के मुकाबले रुपया इतना गिर गया है कि उसकी उम्र प्रधानमंत्री (तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह) के करीब जा रहा है. प्रधानंत्री महोदय, आपने तो इज्जत से नाम नहीं लिया था लेकिन हम कहना चाहेंगे कि अब रुपया आपकी पूज्यनीय माता जी की उम्र (करीब 97 साल) के करीब पहुंच गया है.

इसे भी पढ़ेंःजेटेट पास अभ्यर्थियों के लिए सरकार ने निकाला विज्ञापन, सरकारी शिक्षकों की प्रतिनियुक्ति पर लगी रोक

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: