न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी की रैली, हिंसा की आशंका,  SPG ने अलर्ट जारी किया

ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से कहा है कि विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने का सबूत दीजिए नहीं तो आपको जेल में डालूंगी. इससे पहले पीएम ने कहा कि देखते हैं बंगाल की रैली में क्या होता है?

59

NewDelhi : पश्चिम बंगाल की रैली कोलकाता में अमित शाह के रोड शो के दौरान हुई हिंसा से देश में सियासी माहौल गर्माया हुआ है.    भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के बीच जुबानी जंग जारी है.  लेकिन, इसी बीच स्पेशल प्रोटक्शन ग्रुप ( SPG ) ने बंगाल में पीएम मोदी की रैली को लेकर अलर्ट जारी किया.  SPG ने बंगाल के मथुरापुर में पीएम मोदी की रैली में हिंसा होने की आशंका जताई है.

इसे भी पढ़ेंः14 सीटों के लिए मोदी को करना पड़ा एक रोड शो और चार जनसभाएं, क्या झारखंड BJP को खुद पर नहीं था भरोसा

 मथुरापुर की रैली में हिंसा होने की आशंका

एसपीजी के इंस्पेक्टर जनरल ने पश्चिम बंगाल पुलिस के डीजीपी को एक पत्र लिखकर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी की मथुरापुर और दमदम में होने वाली चुनावी सभा में आपातकालीन स्थिति पैदा हो सकती है. एसपीजी ने खासकर मथुरापुर की रैली में हिंसा होने की आशंका व्यक्त की है.
एसपीजी ने डीजीपी पश्चिम बंगाल से सुरक्षा और कड़ी करने के लिए कहा है. एसपीजी ने ये अलर्ट मथुरापुर की चुनावी सभा के लिए विशेष तौर पर जारी किया है. क्योंकि, ममता की रैली की जगह पीएम मोदी की रैली वाली जगह के ठीक बगल में है.  बंगाल में रात दस बजे चुनाव प्रचार खत्म हो जाएगा.   बंगाल में पीएम मोदी दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

Related Posts

चार जजों की नियुक्ति के साथ 11 साल में पहली बार SC के जजों की संख्या 31 हुई

राष्ट्रपति द्वारा चार जजों को शपथ दिलाने के बाद 2009 के बाद पहला मौका है जब  SC  के जजों की कुल संख्या 31 हो गयी है.

  टीएमसी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग

   पिछले दो दिनों से टीएमसी और बीजेपी के बीच जुबानी जंग से देश में सियासत गरमा गई है.
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह लगातार ममता बनर्जी पर निशाना साध रहे हैं और रोड शो में हुई हिंसा के लिए ममता सरकार को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं.
वहीं, ममता बनर्जी ने पीएम मोदी से कहा है कि विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ने का सबूत दीजिए नहीं तो आपको जेल में डालूंगी. इससे पहले पीएम ने कहा कि देखते हैं बंगाल की रैली में क्या होता है?

 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

hosp22
You might also like
%d bloggers like this: