न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

बॉलीवुड स्‍टार्स और पीएम मोदी के बीच हुई मीटिंग

14

New Delhi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के यंगस्टर्स से मुलाकात की. इस बैठक में भारतीय संस्कृति पर सिनेमा के प्रभाव पर चर्चा हुई. बैठक में बॉलीवुड के एक्टर्स और फिल्ममेकर शामिल हुए. इस प्रतिनिधिमंडल में रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा, विक्की कौशल, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, राजकुमार राव, निर्माता एकता कपूर, करण जौहर और महावीर जैन और निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी और रोहित शेट्टी शामिल थे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने वाले बॉलीवुड कलाकारों के प्रतिनिधिमंडल में शामिल निर्माता महावीर जैन का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी चाहते हैं कि देश का मनोरंजन जगत राष्ट्र निर्माण की प्रक्रिया में और सक्रिय भूमिका निभायें. मनोरंजन जगत के शीर्ष अभिनेता, निर्माता और निर्देशक मोदी से मुलाकात के लिए गुरुवार सुबह नयी दिल्ली के लिए रवाना हुए थे.

सिम्बा की सक्सेस एन्जॉय कर रहे रणवीर सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी के साथ पोज दिये. ये तस्वीर रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया. तस्वीर शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा- ‘जादू की झप्पी, आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र के साथ मिलकर खुशी हुई.’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: