न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पीएम मोदी का हिंदू कार्ड! हिंदू आतंकवाद को लेकर कांग्रेस पर प्रहार

कांग्रेस ने शांतिप्रिय हिन्दुओं पर आतंकवादी होने का ठप्पा लगाया: मोदी

365

Wardha: महाराष्ट्र के वर्धा से बीजेपी-शिवसेना गठबंधन के लिए चुनावी प्रचार की सोमवार को पीएम मोदी ने शुरुआत की. इस दौरान उन्होंने हिंदू कार्ड खेलते हुए कांग्रेस को आड़े हाथों लेने की कोशिश की.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सोमवार को कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि उसने शांतिप्रिय हिन्दुओं पर आतंकवादी होने का ठप्पा लगाने और धर्म मार्ग पर चलने वालों को अपमानित करने का काम किया है.

वर्धा में एक जनसभा में मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने ‘हिन्दू आतंकवाद’ शब्द ईजाद किया. मोदी ने कहा, ‘उस पार्टी (कांग्रेस) के नेता अब बहुसंख्यक (हिन्दू) आबादी वाली सीटों से चुनाव लड़ने से डर रहे हैं.’

hosp3

इसे भी पढ़ेंः सीएम रघुवर दास समेत पांच पूर्व सीएम का चुनाव में होगा लिटमस टेस्ट, दांव पर है प्रतिष्ठा

उनका निशाना कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर था, जो अपनी परंपरागत सीट अमेठी (उत्तर प्रदेश) के अलावा केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं.

‘आतंकवाद से हिंदूओं को जोड़ना अपमान’

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘कांग्रेस ने ‘हिन्दू आतंकवाद’ शब्द का प्रयोग किया. उसने शांतिप्रिय हिन्दुओं पर आतंकवादी होने का ठप्पा लगाया. क्या हिन्दू आतंकवाद की एक भी घटना हुई है?’

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने हिन्दुओं का अपमान किया. जनता ने इस चुनाव में उसे दंडित करने का निर्णय लिया है. इसलिए वह बहुसंख्यक आबादी वाले क्षेत्रों से उम्मीदवार उतारने में डर रही है.’

इसे भी पढ़ेंः चतरा संसदीय सीट: बड़ा सवाल क्या चतरा में फ्रैंडली मैच खेलेगी कांग्रेस या हटेगी पीछे?

जवानों के अपमान का लगाया आरोप

मोदी ने पुलवामा आतंकवादी हमले और बालाकोट हवाई हमले को लेकर कांग्रेस तथा राकांपा पर सैनिकों के साहस पर सवाल उठाने और उनका अपमान करने का आरोप भी लगाया.

उन्होंने कहा कि इन दलों ने ऐसी भाषा का प्रयोग किया जो पाकिस्तान में प्रयोग के लिए एकदम उचित थी. मोदी ने पहले चुनाव लड़ने और फिर लोकसभा चुनाव नहीं लड़ने के राकांपा प्रमुख शरद पवार के फैसले को लेकर उन पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने कहा कि ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि पवार ने प्रतिकूल स्थिति को भांप लिया है.

इसे भी पढ़ेंःइरफान अंसारी के बगावती तेवर, कहा ‘खुद को मार कर जेवीएम को जिंदा कर रही कांग्रेस’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: