न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

वोटिंग के लिए पीएम मोदी की अपील: ट्विटर पर #VoteKar कैंपेन की शुरुआत

देश की कई जानी-मानी हस्तियों को टैग कर कहा-लोगों को वोटिंग के लिए करें जागरुक

783

New Delhi: लोकसभा चुनाव 2019 की सरगर्मी के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया पर एक कैंपेन शुरू किया है. और देश की जानी-मानी हस्तियों को टैग कर ट्विटर पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर लोगों से ज्यादा से ज्यादा वोट कर लोकतंत्र को मजबूत करने की अपील की है. साथ ही देश की हस्तियों से अपील की है कि वो लोगों को मतदान करने के लिए प्रेरित करें.

#VoteKar अभियान

पीएम नरेंद्र मोदी ने इसके लिए #VoteKar अभियान शुरू किया है. 30 मिनट की अवधि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 16 ट्वीट किए और 40 हस्तियों, संस्थानों को टैग किया है.

पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने पहले ट्वीट में लिखा, “मेरे साथी भारतीयों, समय आ गया है कि हम आवाज दें कि #VoteKar, आने वाले लोकसभा चुनाव में सुनिश्चित करें कि आप और आपका परिवार, दोस्त रिकॉर्ड संख्या में आएं, आपका ऐसा करना देश के भविष्य पर सकारात्मक असर डालेगा.”

इसके बाद उन्होंने एक्टर अनुपम खेर, कबीर बेदी और डायरेक्टर शेखर कपूर को टैग करते हुए कहा कि इन्होंने विश्व मंच पर भारत का नाम रोशन किया है. पीएम ने कहा कि इनसे उनकी अपील है कि क्या वे अपने साथी भारतीयों को बताएंगे कि वे आनेवाले चुनाव में बड़ी संख्या में मतदान करने आएं?

SMILE

साथ ही अभिनेता ऋतिक रोशन और माधवन से भी पीएम नरेंद्र मोदी ने इसी तरह की अपील की है और कहा है कि लोगों को वोटिंग के लिए जागरुक कर वे भारतीय लोकतंत्र को मजबूत करें.

लोकतंत्र को करें मजबूत

पीएम मोदी ने अभिनेता अनिल कपूर, अजय देवगन और माधुरी दीक्षित को टैग करते हुए कहा है कि बॉक्स ऑफिस पर टोटल धमाल मचाने के बाद अब पोलिंग बूथ पर टोटल धमाल मचाने का वक्त है. पीएम ने कहा कि #VoteKar मूवमेंट को सपोर्ट कर आप भारत के लोकतंत्र मजबूत करेंगे.

रविवार को ट्वीट में पीएम मोदी ने डायरेक्टर मधुर भंडारकर, विवेक अग्निहोत्री और अभिनेता राजकुमार राव को भी अपने ट्वीट में टैग किया है. साथ ही क्रिकेट खिलाड़ी शिखर धवन, आर अश्विन, भुवनेश्वर कुमार के अलावा जानी-मानी एथलीट हिमा दास, दीपा करमाकर और साक्षी मलिक को भी अपने ट्वीट में टैग किया है.

वहीं आजतक की एंकर श्वेता सिंह और चित्रा त्रिपाठी को टैग करते हुए कहा कि यदि ये लोग अपना टाइम और ऊर्जा को इस मूवमेंट के प्रचार-प्रसार में लगाएंगे तो ये शानदार होगा. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में अपील की है कि आने वाले चुनाव में लोगों को बढ़ चढ़कर वोट करने के लिए कहें.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: