न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

नोटबंदी के सवालों पर राहुल को पीएम मोदी का जवाबः नोटबंदी के कारण ही लेनी पड़ी जमानत

कांग्रेस की राजनीति एक परिवार से शुरू होकर उसी पर खत्म होती है : मोदी

51

Bilaspur: छत्तीसगढ़ में एक ओर जहां 18 सीटों के लिए वोटिंग जारी है. वही दूसरे फेज के चुनाव प्रचार में पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ में एक चुनावी रैली में सोमवार को कांग्रेस, पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षी पार्टी की राजनीति ‘एक परिवार से शुरू होकर उसी पर खत्म हो जाती है.’

इसे भी पढ़ेंःकठिन डगर है गैर सेवा से आईएएस में प्रमोशन, थ्री लेयर पर आंका जाता…

राज्य में 20 नवंबर को होने वाले दूसरे चरण के मतदान से पहले यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने विकास की जोरदार पैरवी की. उन्होंने कहा कि राज्य में भाजपा नीत सरकार के मुकाबले कांग्रेस के शासनकाल में विकास की गति ‘बहुत धीमी’ थी.

नोटबंदी के कारण मांगनी पड़ी जमानत- मोदी

गांधी परिवार को निशाना बनाते हुए मोदी ने कहा कि मां-बेटा द्वय जमानत पर बाहर हैं. सरकार के नोटबंदी के कदम पर सवाल उठाने के लिये उन्हें आड़े हाथ लेते हुए मोदी ने कहा, ‘वे भूल जाते हैं कि नोटबंदी की वजह से उन्हें जमानत मांगनी पड़ी थी.’ उन्होंने कहा, जो जमानत मांग रहे हैं, वे मोदी को सर्टिफिकेट दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःदिल्ली में शरद यादव से मिले उपेंद्र कुशवाहा, क्या खेमा बदलेगी रालोसपा ?

मोदी ने कहा कि भाजपा विकास के पक्ष में है और उनकी प्रतिबद्धता की वजह से विपक्ष समझ नहीं पा रहा है कि चुनाव में सत्तारूढ़ दल से मुकाबला कैसे किया जाए. चुनावी रैली में राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए मोदी ने कहा कि जब कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लिए 36 सूत्रीय घोषणापत्र जारी किया तब ‘नामदार’ का उल्लेख ‘सर’ के तौर पर 150 बार किया गया. जिससे पता चलता है कि वह उनके लिये (कांग्रेस के लिये) छत्तीसगढ़ की तुलना में ज्यादा महत्वपूर्ण हैं.

इसे भी पढ़ेंः11 लाख को पानी पिलाने की योजना ठंडे बस्ते में,1100 करोड़ की…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: